logo
Breaking

रैमो के शो ''डांस प्लस'' के दिवाने हैं सलमान खान

सलमान कोरियोग्राफर रैमो डिसूजा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं

रैमो के शो
मुंबई. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा से अच्छी बनती है। आजकल 'बजरंगी भाईजान' को लेकर सलमान खान दर्शकों की जमकर तारीफें बटोर रहे हैं लेकिन सलमान किसी और की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। दरअसल वो कोई और नहीं बल्कि निर्देशक और कोरियोग्राफर रैमो डिसूजा हैं। रैमो जल्द ही डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस' लेकर आ रहे हैं। इस शो में वो काफी अलग तरह के डांस फॉर्म्स लेकर आएंगे। सलमान इस बात से काफी खुश हैं। वैसे हाल में रिलीज सलमान की 'बजरंगी भाईजान' के दो गानों को रेमो ने ही कोरियोग्राफ किया है।
सलमान, रैमो के डांस टैलेंट के दिवाने हैं और उनका कहना है कि वो अपनी फिल्मों में रैमो के डांस स्टाइल्स अपना सकते हैं। सलमान ने कहा, 'रैमो एक शानदार काम कर रहे हैं। जिस तरह का टैलेंट उन्होंने ढ़ूंढा और अपने शो डांस प्लस में लेकर आए हैं, वो अद्भुत हैं। हो सकता है कि मैं अपने आने वाले डांस नंबर्स में उनके कुछ स्टाइल्स ले लूं।'
रैमो डिसूजा इस रियलिटी शो के सुपरजज हैं। उन्होंने 9 जुलाई को सलमान खान के साथ कुछ डांस वीडियोज शेयर की थी। इन वीडियोज को देखकर सलमान हैरान रह गए। 'डांस प्लस' 26 जुलाई से स्टार प्लस पर ऑन एयर होगा। इसमें धर्मेश येलेंडे, शक्ति मोहन और सुमीत नागदेव जज होंगे।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top