Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉक्टर्स और पुलिस के ऊपर पथराव करने वालों पर भडके सलमान खान, सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर लगाई फटकार

सलमान खान ने सभी को लॉकडाउन के दौरान घर में रहने की दी नसीहत। पुलिस और डॉक्टर्स पर पथराव करने वालों पर दिखाया गुस्सा

डॉक्टर्स और पुलिस के ऊपर पथराव करने वालों पर भडके सलमान खान, सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर लगाई फटकार
X

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देश में हुए लॉकडाउन के पालन को लेकर लगातार (Bollywood Actor Salman Khan) बॉलीवुड स्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं, लेकिन इस बार सलमान खान ने डॉक्टर्स और पुलिस वालों पर हाल में पथराव फैंकने वाली खबर का पता लगते ही अपना गुस्सा जाहिर किया। सलमान ने कडे तेवर में ऐसे लोगों की निंदा करते हुए जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बचपन में यही पढ़ा था भगवान हम सबके अंदर हैं। अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जाना है तो निकलो घर से बाहर। अगर सावधानी नहीं रखी तो कोरोना हो जाएगा। जिसके बाद ये पुलिस और डॉक्टर्स ही आप को बचा सकते हैं। जिन्हें पत्थर मारकर भगा रहे हो।

सलमान ने इंस्टाग्राम पर 9 मिनट का वीडियो किया पोस्ट

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने (Salman khan video on Instagram) इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बनाकर अपलोड किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। इतना ही नहीं लोग सलमान खान की सरहना करने के साथ ही उनके गुस्से को सही ठहरा रहे हैं। सलमान खान ने कहा, "अब जिंदगी का बिग बॉस शुरू हो गया है, ये (Covid19) कोविड-19, पहले ऐसा लगा कि फ्लू है खत्म हो जाएगा, लेकिन स्थिति अब और भी गंभीर हो गई है। इसी वजह से सरकार को लॉकडाउन (Lockdown) करना पडा है। वह भी अपने पूरे परिवार के साथ इस समय फार्म हाउस (Farm House) पर मौजूद है और उन्होंने एक नियम बना लिया है। इसके तहत न ही कोई उनके फार्म हाउस पर आ सकता है और न ही कोई बाहर जा सकता है। सलमान खान ने कहा कि सावधानी ही इससे बचाव है। जो सावधानी नहीं बरतेगा। उसे कोरोना हो जाएगा। वो व्यक्ति अपने परिवार में कोरोना फैलाएगा, परिवार मोहल्ले में और मोहल्ला देश को संक्रमित करेगा।

जिनके दिमाग में है कि उन्हें नहीं होगा कोरोना, वो ही ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे

सलमान खान ने आगे कहा कि "अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो। हमें बचपन में यही पढ़ाया और सिखाया गया था कि भगवान सबके अंदर हैं। अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जानना है तो घर से बाहर निकल जाओ। इसके साथ ही सलमान ने पत्थर बरसाने वालों पर फटकार लगाते हुए कहा कि डॉक्टर हमारी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स हमारी जान बचाने के लिए आए हैं, जो आप लोग उनपर पत्थर बरसा रहे हो। अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें कुछ नहीं होगा तो वह हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे। सलमान खान ने अपने वीडियो में आगे कहा कि ऐसी नौबत न आ जाए कि आप लोगों को समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े। सलमान खान का यह नौ मिनट का वीडियो उनके द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Next Story