Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिवाली 2017: सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने इशारों में कही ये बड़ी बात

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के लिए ये दिवाली बहुत स्पेशल है।

दिवाली 2017: सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने इशारों में कही ये बड़ी बात

दिवाली का त्यौहार हर किसी के जीवन में खुशियां भर देता है। आम लोगों के साथ साथ हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी दिवाली को बड़े धूमधाम से मनाते हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच अब चाहे कितनी भी दूरियां हों, लेकिन दिवाली तो जरूर मानते हैं, जानिए बॉलीवुड के ये दोनों दिग्गज कैसे मानते हैं दिवाली, खुद उन्हीं की जुबानी...

ऐश्वर्या राय बच्चन की दिवाली

मुझे दिवाली का त्योहार बहुत अच्छा लगता है। अगर अपनी सबसे यादगार दिवाली की बात करूं, तो शादी के बाद आई पहली दिवाली कभी नहीं भूल सकती हूं। मैंने खूब साज-श्रंगार किया था, सुंदर सी साड़ी पहनी थी और पूरे बच्चन फैमिली के साथ मिलकर लक्ष्मी पूजा की थी। तब से हर साल मैं इसी तरह दिवाली मनाती हूं।

हर साल हमारे घर पर दिवाली पार्टी भी होती है, जिसमें फैमिली, फ्रेंड्स आते हैं। सभी एक-दूसरे से मिलते हैं, ढेर सारी बातें करते हैं। उल्लास-उमंग से भरा यह माहौल मुझे बहुत अच्छा लगता है। लेकिन दिवाली पर पटाखे बिल्कुल भी नहीं जलाती हूं, मुझे पटाखों से डर लगता है। अभिषेक बेटी आराध्या के साथ मिलकर जरूर थोड़े पटाखे छुड़ाते हैं। इस बार भी मैं अपनी फैमिली के साथ खूब धूमधाम से दिवाली मनाऊंगी।

सलमान खान की दिवाली

मैं कितना ही बिजी रहूं, कहीं भी शूटिंग कर रहा होऊं, दिवाली पर फैमिली के साथ रहना पसंद करता हूं। फैमिली के बगैर फेस्टिवल सेलिब्रेट करने की मैं कभी सोच भी नहीं सकता हूं। इस बार तो रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 को होस्ट कर रहा हूं, तो इसमें शामिल हाउस मेंबर्स के साथ भी दिवाली सेलिब्रेशन होगा। दिवाली का त्योहार मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद है। हर तरफ जगमग-जगमग रोशनी होती है।

घर के बच्चे और बड़े ट्रेडिशनल ड्रेसअप में नजर आते हैं। हर कोई खुश नजर आता है। मुझे दिवाली पर जरूरतमंद लोगों को गिफ्ट देना भी अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि हर किसी की दिवाली खुशियों वाली होनी चाहिए। इसके अलावा मुझे दिवाली पर घर के बच्चों के साथ मस्ती करने में बड़ा मजा आता है। इस बार मैं अपनी बहन अर्पिता के बेटे को स्पेशल दिवाली ड्रेस गिफ्ट करूंगा। मेरे सभी फैंस को भी हैप्पी-हैप्पी दिवाली।

Next Story
Top