logo
Breaking

बिग बॉस 10: स्वामी ओम ने सलमान को बताया ISI एजेंट

रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में ओम जी ने तोड़ी सभी मर्यादाएं।

बिग बॉस 10: स्वामी ओम ने सलमान को बताया ISI एजेंट
मुंबई. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी मेजबानी वाले शो 'बिग बॉस' से काफी खफा हैं। जी हां, हाल ही में आई मीडिया खबरों के मुताबिक सलमान शो के मेकर्स से खफा हैं क्योंकि उन्होंने शो में ऐसे कंटेस्टेंट लिए जो अपनी मर्यादा में नहीं रहते। कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में उस वक्त हालात अजीब हो गए जब कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने सभी के ऊपर टॉयलेट फेंकना शुरू कर दिया।
पत्रिका के मुताबिक, बाबा ने कहा कि किसी पर पेशाब फेकना न बिग बॉस के घर, न ही बाहर किसी नियम के खिलाफ है। हद तो तब हो गई, जब स्वामी ओम ने अपने ग्रेटेस्ट हीरो सलमान खान को आइएसआइ का एजेंट तक कह डाला। स्वामी ने सिर्फ सलमान पर ही निशाना नहीं साधा, बल्कि बिग बॉस के निर्माताओं को भी आड़े हाथों लेते लड़कियों को ड्रग्स सप्लाई करने वाला बता डाला। बाबा का कहना है कि बिग बॉस के निर्माता शो की प्रतियोगी लड़कियों को उद्यग्स सप्लाई करते हैं। हम आपको बता दें कि द खबरी ट्विटर अकाउंट के जरिए बाबा ने सलमान को आईएसआई एजेंट और निर्माताओं को ड्रग्स सप्लाई करने वाला कहा है।
इस बीच अचानक स्वामी ओम सभी के ऊपर टॉयलेट फेंकना शुरु कर देते हैं। उनकी इस हरकत से सभी काफी गुस्से में आ जाते हैं और उन्हें पकड़ कर जेल में डाल देते हैं। बानी और रोहन को उल्टियां आनी शुरु हो जाती है। इन सबके बावजूद ओमजी बार बार एक ही बात कहते हैं कि वे टास्क के लिए वे किसी भी हद तक गिर सकते हैं। साथ ही वह कहते हैं कि किसी पर पेशाब फेंकना न बिग बॉस के घर और न ही बाहर है नियम के खिलाफ है। बानी, बिग बॉस से कहती है कि वो गौहर से बात करना चाहती है। बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में इकट्ठे होने को कहते हैं। यहां स्वामी ओम कहते हैं कि उन्होंने जो फेंका वो टॉयलेट नहीं बल्कि पानी था।
बिग बॉस, मनवीर को कंफेशन रुम में बुलाकर कहते है कि वे लोग ओमजी को जेल से बाहर ना निकालें और कोई उनके आस पास भी ना रहें। बानी कहती हैं कि वे उनके उपर केस करेंगी। मनवीर ओमजी का बैग चेक करते हैं। लोपा और मोना, रोहन से कहते हैं कि वे कह रहे थे कि बानी को सिर्फ वे सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन उनके अलावा भी लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे थे। ओमजी के बारे में बातें करते हुए घरवाले आपस में ही लड़ाई करने लगते हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top