logo
Breaking

भाइयों के साथ चड्डी एक्सचेंज करते हैं खान ब्रदर्स!

सलमान बताते हैं कि बचपन में वह एक-दूसरे की चड्ढी पहन लेते थे।

भाइयों के साथ चड्डी एक्सचेंज करते हैं खान ब्रदर्स!
नई दिल्ली. 'कॉफी विद करन' हमेशा से ही सिलेब्रिटीज़ की लाइफ के सीक्रेट्स से फैन्स को रु-ब-रु कराता है। ऐसा ही कुछ हुआ है, करन के शो के इस एपिसोड शूट के दौरान। जब शो के गेस्ट सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई सीक्रेट बातें शेयर कीं। यह एपिसोड संडे को लाइव किया जाएगा। स्टार वर्ल्ड ने इस शो का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
एनबीटी की खबर के मुताबिक, पूरे शो का सबसे बड़ा खुलासा है, चड्ढी एक्सचेंज! जी हां, चड्ढी ऐक्सचेंस करते हैं खान ब्रदर्स! शो में जब तीनों खान ब्रदर्स से उनके बचपन के बारे में पूछा जाता है तो वह बताते हैं, कि बचपन में वह एक-दूसरे की चड्ढी पहन लेते थे। करन के यह पूछने पर कि क्या वह आज भी ऐसा करते हैं? इस सवाल का जवाब देने के लिए अरबाज शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते और इशारों में जवाब देते हैं। ...और इस सवाल का जवाब होता है हां!
शो में जब करन सलमान से उनकी पसंदीदा ऐक्ट्रेस चुनने के लिए कहते हैं, तो सलमान अभिनेत्रियों के नाम के सभी ऑप्शन सुने बिना ही सलमान बोल पड़ते हैं 'पहले चार में तो कटरीना ही मेरी फेवरिट हैं।' शो के दौरान सलमान ने कटरीना के सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर डांस किया। वहीं बचपन की यादें शेयर करते हुए सोहेल कहते हैं कि बचपन में हम लोग अरबाज के कमरे को बरमूडा ट्राइऐंगल कहते थे, क्योंकि घर में जो भी लड़की आती थी, वह अरबाज के ही कमरे में जाती थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top