Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस हीरोइन की वजह से अपनी फिल्मों में KISS नहीं करते हैं सलमान खान

सलमान खान की फिल्मों से जुड़े एक बहुत बड़े राज का खुलासा हुआ है। दरअसल सलमान खान ने बताया है कि वह बॉलीवुड की किस हीरोइन की वजह से अपनी फिल्मों में किस नहीं करते हैं।

इस हीरोइन की वजह से अपनी फिल्मों में KISS नहीं करते हैं सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों में किस सीन क्यों नहीं करते है इसके पीछे एक बहुत लंबी कहानी है। आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि सलमान अपनी फिल्मों में कभी किसिंग देने के लिए तैयार नहीं हुए।

आपको बता दें कि एक बार सलमान अपनी फिल्म में किस करने को तैयार भी हो गए थे लेकिन उस फिल्म की हीरोइन ने सलमान के साथ किसिंग सीन करने से मना कर दिया था। उसी समय सलमान ने कसम खा ली थी कि वह अब कभी अपनी फिल्म किस सीन नहीं करेंगे।

भाग्यश्री ने किस करने से किया था मना-

दरअसल ये वाकया सलमान की पहली फिल्म मैने प्यार किया का है। इस फिल्म की हीरोईन भाग्यश्री ने सलमान के साथ किस करने से मना कर दिया था। दरअसल हुआ यह था कि फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या सलमान और भाग्यश्री का एक किसिंग सीट शूट करना चाहते थे।

आपको बता दें कि पहले तो सलमान भी इस सीन के लिए रेडी नहीं हुए थे लेकिन सूरज के काफी कहने के बाद वह किसिंग सीन करने के लिए राजी हो गए। लेकिन जब किसिंग सीन की बात भाग्यश्री को पता चली तो वह अपसेट हो गई और उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार की खातिर कभी भी किस सीन नहीं करेंगी।

काफी मशक्कत और बाल नोंचने के बाद सूरज ने दोनों के साथ किस सीन न करने का फैसला लिया और बीच में ग्लास वॉल लेकर आए। इस तरह सलमान ने बिना होंठ से होंठ मिलाए ही भाग्यश्री के साथ लिपलॉक सीन पूरा कर लिया।

सलमान ने नहीं तोड़ा नो किसिंग क्लाज-

आपको बता दें कि वो दिन है और आज का दिन सलमान ने आज तक अपना नो-किसिंग क्लॉज़ नहीं तोड़ा है। फिल्म मैंने प्यार किया के बाद ही सलमान ने यह फैसला कर लिया था कि वे कभी भी किसी मूवी में किस या लिपलॉक सीन नहीं देंगे। इसकी एक वजह यह भी बताई जाती है कि सलमान फैमिली पर्सन हैं और उनकी हमेशा से यही इच्छा रही है कि उनकी फिल्में लोग फैमिली के साथ बैठकर देख सकें।

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने अपनी शादी पर किया बड़ा खुलासा, बताया- इस महीनें में लेंगी सात फेरे

हद तो ये है कि सलमान अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्मों में भी किसिंग सीन को बर्दाश्त नहीं करते हैं। सलमान खान को फिल्म टाइगर जिंदा है में कटरीना को किस करना था लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

Next Story
Top