Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान-प्रियंका बने दुनिया के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति, जानें कौन रह गया पीछे

वेरायटी ने दुनिया के 500 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट जारी की हैं।

सलमान-प्रियंका बने दुनिया के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति, जानें कौन रह गया पीछे

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा भले ही 9 सालों से किसी फिल्म में साथ न दिखाई दिए हों। लेकिन इतने सालों बाद इन दोनों का नाम एक साथ फिर से लिया जा रहा हैं।

दरअसल वेरायटी ने दुनिया के 500 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट जारी की हैं। जिसमें सलमान और प्रियंका का भी नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में कुल दस भारतीयों के नाम शामिल हैं।

वेरायटी एक पब्लिशिंग वेबसाइट है जो इटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े उन 500 प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट जारी करती हैं जिन्होंने 2 ट्रिलियन डॉलर का कारोबार कारोबार किया हैं।

यह भी पढ़ेंः सनी लियोनी ने बॉलीवुड में मचाया धमाल, बिना कपड़ों के किया फोटोशूट

आमिर-शाहरूख को छोड़ा पीछे-

सलमान खान ने कमाई के मामले में बॉलीवुड के खान तिकड़ी के दो खानों आमिर-शाहरूख को काफी पीछे छोड़ दिया हैं। वेरायटी ने अपनी वेबसाइट पर जिक्र किया है कि सलमान ने पिछले कई दशकों से बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाया हुआ है।

सलमान से जुड़ी जानकारी का जिक्र-

वेरायटी पब्लिकेशन की वेबसाइट सलमान खान की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों का जिक्र किया हैं। इस वेबसाइट पर सलमान की लेटेस्ट फिल्मों, बिग बॉस और चैरिटेवल ट्रस्ट बीइंग ह्यूमन का भी जिक्र हैं। इसके साथ ही सलमान के हिट एंड रन केस का भी जिक्र इस वेबसाइट पर किया गया हैं।

यह भी पढ़ेंः भूमि पेडनेकर ने बताया प्रेमी-प्रेमिका और पति-पत्नी के प्यार का मतलब

प्रियंका से जुड़ी जानकारी का जिक्र-

इस पब्लिकेश वेबसाइट पर प्रियंका के मिस वर्ल्ड जीतने का जिक्र किया गया है। साथ ही उनके बॉलीवुड डेव्यू और यूएस के टेलीविजन शो के बारे में वेबसाइट पर विस्तार से जानकारी दी गई हैं।

आपको बता दें कि यह इंटरटेनमेंट वेबसाइट दुनिया भर के सेलिब्रेटियों से जुड़ी खबरों को प्रकाशित करती हैं।

Next Story
Top