logo
Breaking

सल्लू भाई ने ''बिग बॉस'' होस्ट के लिए किया शाहरुख का नाम रिकमेंड, क्या इनकी दोस्ती की हो गई नई शुरुआत

सलमान ने कहा कि मुझे लगता है कि शाहरुख बिग बॉस के लिए अच्छे होस्ट साबित होंगे।

सल्लू भाई ने
मुंबई। बाबा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी में एक दूसरे को गले लगाने के बाद लगता है, बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान के बीच दुश्मनी दूर होती दिखाई दे रही है। सल्लू भाई और बादशाह खान के बीच जब पर्सनल लेवल पर चीजें ठीक होती दिख रहीं हैं तो फिर इससे प्रोफेशनल जिंदगी क्यों अछूती रहती? खबर है कि हमेशा विवादों में रहने वाले शो 'बिग बॉस' के पिछले सीजन के होस्ट रह चुके सलमान खान ने अब 'बिग बॉस' के आने वाले सीजन की होस्टिंग करने के लिए शाहरुख खान का नाम रिकमेंड किया है।
अब तो लग रहा है ने बॉलीवुड के बादशाह के लिए भी अपने दिल के दरवाजे खोल दिए है और पूरी तरह से दोबारा दोस्ती के मूड में दिख रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार्स सलमान और शाहरुख पहले बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे और एक साथ पार्टीज इंजॉय किया करते थे। सलमान खान पिछले चार साल से 'बिग बॉस' शो होस्ट कर रहे हैं और अभी भी शो के निर्माता शो को मनाने की कोशिश कर रहे है। 'बिग बॉस' की होस्टिंग करने के लिए रणबीर कपूर और शाहरुख खान के नाम भी खबर में आ चुके हैं।
अपनी आने वाली फिल्म 'किक' के नए सांग 'डेविल' जिसे हनी सिंह ने अपने रैपर से सजाया है, के लॉन्चिंग के मोके पर सलमान खान ने कहा कि अगर मैं नहीं तो फिर मुझे लगता है कि शाहरुख खान 'बिग बॉस' शो के लिए अच्छे होस्ट साबित होंगे। अब देखते हैं की शो के निर्माता सलमान खान की सलाह को मानेंगे या अभी भी वो इस उम्मीद में बैठे हैं कि सल्लू भाई इस बार भी 'बिग बॉस' का अगला सीजन होस्ट करेंगे।
नीचे की स्लाइड्स में
जानिए ,
अगली ईद पर फैंस को क्या तोहफा देंगे
सलमान खान
-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top