logo
Breaking

इंडियन आइडल जूनियर के सेट पर साक्षी संग वरूण ने लगाये ठुमके

साक्षी अपने आप को आइडल वरूण धवन से मिलने से रोक नहीं पाईं

इंडियन आइडल जूनियर के सेट पर साक्षी संग वरूण ने लगाये ठुमके
मुंबई. कल्पना करें कि वह सीन कितना प्यारा होगा, जब एक 14 साल की लड़की अपने आइडल के साथ शर्माते हुए बड़ी मासूमियत से टहलेगी और अपने प्यार का इजहार करेगी। अब कल्पना करें कि उस बच्ची की खुशी का क्या ठिकाना होगा, जब वह आइडल जवाब दे कि, ‘‘नो बेबी, मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं।‘‘
इंडियन आइडल जूनियर के सेट पर कुछ ऐसा ही हुआ, जहां श्रद्धा कपूर और वरूण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म एबीसीडी 2 को प्रमोट करने के लिए आए थे।

इंदौर की प्रतिभागी साक्षी अपनी आवाज से जजों के साथ मेहमानों को इम्प्रेस करने के बाद साक्षी अपने आप को आइडल वरूण धवन से मिलने से रोक नहीं पाईं और उन्होंने अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा, ‘‘वरूण, आइ लव यू और मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं। मुझे खुशी होगी अगर आप मेरे साथ डांस करेंगे, अगर ऐसा हुआ तो मैं अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मानूंगी।"
वरूण ने शर्माते हुए इस नन्ही उस्ताद को जवाब दिया, 'मैं भी आपकी गायिकी का बड़ा फैन हूं और आपके साथ डांस करना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।'
वरुण का जवाब सुनते ही साक्षी खुशी से झूम उठी और वरुण भी अपने आप को रोक नहीं पाए और साक्षी के साथ स्टेज पर डांस करने के लिए पहुँच गए।
साक्षी और वरूण के प्यार का समीकरण और उनके बीच फन और डांस को देखकर जजेज भी खुद को रोक नहीं पाए और ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर‘ फिल्म के विशाल डडलानी के गाने ‘डिस्को दीवाने‘ पर सभी एकसाथ झूम उठे।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top