Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sanju Review: सजंय दत्त के जीवन से जुड़े कई राज को उजागर करती है ''संजू'', जाने क्या बोले फिल्म क्रिटिक्स

रणबीर कपूर अभिनीत ''संजू'' आज देशभर के सिनेाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के कई गाने और एक ट्रेलर रिलीज किया गया था। आपको बता दें कि ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Sanju Review: सजंय दत्त के जीवन से जुड़े कई राज को उजागर करती है

रणबीर कपूर अभिनीत 'संजू' आज देशभर के सिनेाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के कई गाने और एक ट्रेलर को रिलीज किया गया था। आपको बता दें कि ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजू का एक टीजर भी रिलीज किया गया। जिसमें रणबीर कपूर के संजू लुक ने फैंस का मनमोह लिया। फिल्म में सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल आदि कलाकार हैं।

इसे भी पढ़ेः Exclusive Interview: रणबीर कपूर ने 'संजू' के न्यूड सीन पर किया बड़ा खुलासा, 308 गर्लफ्रेंड का किया जिक्र

आज रिलीज होने वाली फिल्म संजू को आपके देखने के कई कारण हैं। फिल्म में रणबीर का संजू लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आपके फिल्म संजू को देखने के कई कारण हैं।

फिल्म में संजय दत्त के जीवन के 6 अलग-अलग स्टेज को दिखाया गया है। जैसे हमें संजय दत्त की कहानी से ही दिख रहा है। कि कैसे उनकी लाइफ में समय-समय पर बदलाव आते गए।

फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। फिल्म समीक्षकों ने संजू को पांच में से चार स्टार दिए हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि संजू दर्शकों के बीच एक बेहतरीन फिल्म साबित होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने संजू को अपने अंदाज में रिव्यू दिया। तरण आदर्श ने कहा कि संजू रणबीर कपूर के लिए किसी एसिड टेस्ट से कम नहीं है।

  1. इस फिल्म में संजय दत्त के कई उतार-चढ़ावों को बखूबी दिखाया गया है। कैसे अपने जीवन में आने वाले सुख-दुख के बीच संजय दत्त ने हिम्मत नहीं तोड़ी।
  2. साथ ही यब रणबीर कपूर का भी एक बड़ा टेस्ट है क्योकि किसी और के किरदार को निभाना बहुत बड़ी बात होती है और अपने किरदार को निभाना आसान।
  3. सबसे बड़ी बात तो यह है कि जब अबू सलेम एके-56 राइफल लेकर संज दत्त के घर राइफल छिपाने आए। तभी से उनकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव का दौर शुरु हुआ।
  4. एक नशे की बीमारी से जूझ रहे संज दत्त जब भीख मांगने पर मजबूर हो जाते हैं। खाने के लिए पैसे नहीं होते। यह सब जो उनकी जिंदगी में हुआ आज उन सबसे पर्दा उठेगा।
  5. सोनी राजदान ने रणबीर कपूर की फिल्म पर काफी पॉजिटिव रिस्पंस दिया। सोनी राजदान ने फिल्म को अनिश्वसनीय करार दिया।

Next Story
Top