Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह के साथ कुछ ऐसी है बुआ सबा की बॉन्डिंग, देखिए एक्टर की बहन का प्यारा पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी जितनी फेमस है उतने ही फेमस उनके दोनो बेटे तैमूर और जहांगीर हैं। करीना और सैफ के फैंस तैमूर और जेह के बारें में काफी कुछ जानना चाहते हैं। सैफ की बहन सबा अली खान ने हाल ही में अपनी और जेह की फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह के साथ कुछ ऐसी है बुआ सबा की बॉन्डिंग, देखिए एक्टर की बहन का प्यारा पोस्ट
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे बेटे जेह उर्फ जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) जब से पैदा होते ही सुर्खियों में छाए हुए हैं। अपने बड़े भाई तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तरह उनकी भी फैंस के बीच डिमांड काफी तगड़ी है। उनकी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। हाल फिलहाल में सैफ की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) नें एक स्टोरी शेयर करते हुए अपने छोटे भतीजे जेह (Jeh) के साथ अपनी बॉडिंग की एक झलक पोस्ट की है।


सबा अली खान जो पेशे से ज्वैलेरी डिजाइनर है वह भले ही फिल्मी चमक-दमक से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सबा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने अपने प्यारे से छोटे से भतीजे जेह के साथ अपनी 3 अलग अलग फोटोज का कोलाज बना करके कैप्शन के साथ शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने और जेह के बातचीत उस स्टोरी पर लिखी है। सबा ने लिखा है,

"जेह: मुझे इयररिंग चाहिए

मैं: तुम्हें चोट लग जाएगी जान

जेह: मैं इसे रख रहा हूं

मैं: सावधान रहो... इससे चोट लग सकती है!

जेह: अम्मा! बुआजान मुझे उनकी इयररिंग तोड़ने नहीं दे रही।

मैं: (एक्सप्रेशन से कहती हैं) मैं हार मान लेती हूं।"

सबा अली खान और जेह की ये फोटो सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया (Innaya) की बर्थडे पार्टी की हैं। सबा अपनी फैमिली के साथ काफी क्लोज हैं वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने परिवार की अनसीन फोटोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं वह एक बहुत ही प्यारी बुआ भी हैं तभी तो कभी सारा अली खान (Sara Ali Khan) कभी इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) , कभी तैमूर तो कभी जेह वह किसी सबके साथ अपने और उनके कुछ बेहद ही यादगार पल शेयर करती ही रहती है और यूजर्स उनकी फोटोज को पसंद करने के साथ साथ उसपर अपने रिएक्शंस भी देते रहते हैं।

Next Story