Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Interview : सैफ अली खान ने बेटी सारा के फिल्मों में काम करने पर किया बड़ा खुलासा

सैफ अली खान लंबे समय से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। वक्त के साथ बतौर एक्टर उन्होंने खुद को एक्सप्लोर किया है। पिछली फिल्म ‘बाजार’ में भी उनका रोल इंटेंस था। हाल ही में सैफ से करियर और पर्सनल लाइफ से बातचीत हुई।

Interview : सैफ अली खान ने बेटी सारा के फिल्मों में काम करने पर किया बड़ा खुलासा
X

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंबे समय से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। वक्त के साथ बतौर एक्टर उन्होंने खुद को एक्सप्लोर किया है। पिछली फिल्म ‘बाजार’ (Bazaar) में भी उनका रोल इंटेंस था। इन दिनों वह अजय देवगन प्रोडक्शन की फिल्म ‘ताना जी’ (Tana Ji) की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स में सैफ इंवॉल्व हैं। साथ ही अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बॉलीवुड डेब्यू से भी काफी खुश हैं। करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातचीत, सैफ अली खान से।

आपका करियर धीरे-धीरे आगे बढ़ा है, क्या आप अपनी करियर ग्रोथ से सैटिस्फाइड हैं?

मैं फिल्मों के सेलेक्शन को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करता हूं। एक्टिंग करना मेरा पैशन है, मैं अपने काम को एंज्वॉय करना पसंद करता हूं। मैं ऐसा नहीं चाहता हूं कि जल्दबाजी में कोई फिल्म साइन करूं और उसे करते वक्त पछताऊं कि इसे क्यों साइन कर लिया? मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं, जिसमें दर्शकों को भी कुछ नया देखने को मिले। करियर ग्रोथ से भी मैं खुश हूं।

आगे की स्लाइड्स में जानिए सैफ ने बेटी सारा के फिल्में करने पर दिया ऐसा जवाब.....

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top