Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Saamy Square Trailer: साउथ सुपरस्टार विक्रम के धाकड़ एक्शन सीन के आगे फेल हुआ बॉलीवुड

साउथ सुपरस्टार विक्रम फिर से एक अनोखे अंदाज में दर्शकों के बीच नजर आने वाले हैं। विक्रम की नई फिल्म सैमी स्क्वायर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विक्रम इस फिल्म में एक आईपीएस के किरदार में नजर आएंगे।

Saamy Square Trailer: साउथ सुपरस्टार विक्रम के धाकड़ एक्शन सीन के आगे फेल हुआ बॉलीवुड

साउथ सुपरस्टार विक्रम फिर से एक अनोखे अंदाज में दर्शकों के बीच नजर आने वाले हैं। विक्रम की नई फिल्म 'सैमी स्क्वायर' जो कि साल 2003 में आई फिल्म 'सैमी' का सीक्वल है।

दरअसल, साल 2003 में आई फिल्म 'सैमी' एक तमिल एक्शन फिल्म थी। फिल्म में एक ऑफिसर था जो शहर में शांति रखने की हर मुमकिन कोशिश करता है।

विक्रम इस फिल्म में एक आईपीएस के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में विक्रम का रोल काफी दमदार होगा। फिल्म एक्शन सीन्स से लबालब भरी होगी। हालांकि टॉलीवुड की फिल्में हमेशा से ही एक्शन की डोज से भरपूर होती है। इसलिए इस फिल्म में भी अभिनेता विक्रम का किरदार कुछ ऐसा ही बनाया गया है।

प्रोड्यूसर ने इसके लिए बकायदा 2 मिनट का ट्रेलर भी रिलीज किया है जिसे अभी तक 35 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। ट्रेलर से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में कितने धाकड़ एक्शन सीन्स होंगे।

फिल्म सैमी में विक्रेम के साथ किर्थी सुरेश, बॉबी सिम्हा, प्रभु, जॉन विजय आदि मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्देशन हरि ने किया है जबकि शिबू थमीन्स ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 जून को देश-भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top