Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी सांसद रुपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच की मांग की

सुशांत के सुसाइड का मामला बहुत ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा है। सांसद रुपा गांगुली ने भी सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच करवाने को कहा है।

बीजेपी सांसद रुपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच की मांग की
X

महाभारत में द्रौपदी का रोल करके प्रसिद्ध हुई एक्ट्रेस और राज्यसभा में बीजेपी की सांसद रुपा गांगुली ने भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अपने विचार व्यक्त किये है। सुशांत के सुसाइड का मामला बहुत ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा है। सब ये जानना चाहते है कि क्यों सुशांत ने यह कदम उठाया। यह सच में सुसाइड है या मर्डर।

सुशांत की मौत को लेकर सब कुछ ना कुछ कह रहे है। बहुत से लोग उनके इस सुसाइड को मर्डर भी बता रहे है और इस केस की सीबीआई (CBI) जांच करवाने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में ही सांसद रुपा गांगुली ने भी सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच करवाने को कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है।

उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सीबीआई की जांच करवाने की मांग की है। रुपा गांगुली ने अपने ट्वीट में लिखा "पुलिस कैसे इसे सुसाइड घोषित कर सकती है जबकि वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं भारत की एक स्वतंत्र नागरिक हूँ और मैं सुशांत की मौत की सच्चाई जानने के लिए जांच की मांग करती हूँ।




Next Story