logo
Breaking

ऑन-स्क्रीन पति हरमन की तलाश मे जुटी सौम्या ने MeToo पर बोलने से किया इंकार

कलर्स टीवी पर हर रात 8 बजे प्रसारित होने वाला शो ''शक्ति अस्तित्व के अहसास की''। जिसे एक अलग ही कॉन्सेप्ट को लेकर लोगों के बीच लाया गया है। चूंकि इस नए कंटेंट को लोगों से काफी प्यार भी मिल रहा है।

ऑन-स्क्रीन पति हरमन की तलाश मे जुटी सौम्या ने MeToo पर बोलने से किया इंकार

कलर्स टीवी पर हर रात 8 बजे प्रसारित होने वाला शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की'। जिसे एक अलग ही कॉन्सेप्ट को लेकर लोगों के बीच लाया गया है। चूंकि इस नए कंटेंट को लोगों से काफी प्यार भी मिल रहा है।

धारावाहिक में सौम्या (रूबीना) एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले कर रही हैं। जिसकी शादी हरमन हरक (विवियन जीसेना) से हो जाती है। हरमन के परिवार को इस शादी से ऐतराज होता है लेकिन वह सौम्या से ही शादी करते हैं।

इसी को लेकर शो में सौम्या की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। असली सौम्या अपने शो की अपार सफलता के लिए लोगों का धन्यवाद करती हैं। सौम्या से जब इस बारे में पूछा गया कि इस रोल को प्ले करने के लिए क्या परिवार वाले राजी हुए?

इस सवाल के जवाब में रूबीना कहती हैं कि उनके परिवार वालों खासकर मां ने पहले मेरे इस रोल के लिए मना किया था। लेकिन मेरे काफी समझाने के बाद उन्होंने मेरी बात को समझा और इस रोल के लिए हामी भरी। मेरा भी यह मानना था कि मैं अपने करियर के इस पड़ाव पर कुछ अलग नहीं करूंगी तो आगे क्या होगा।

रूबीना आगे कहती हैं कि मुझे कही डर था कि मेरी कहीं फैन-फॉलोइंग कम ना हो जाए क्योकि मेरे लिए यह एक बिल्कुल ही अलग किरदार था। शो का कंटेट बिल्कुल ही अलग था। डर था लेकिन फिर भी किया।

शो में आया नया ट्विस्ट

शो में एक ट्विस्ट आ गया है कि रूबीना की याददाश्त खो गई है। लेकिन फिर भी उसे अपने अतीत के बारे में थोड़ा-थोड़ा याद आता है। साथ ही सौम्या की लाइफ में एक नए समीर की एंट्री होती है। अब देखते हैं कि सौम्या अपनी जिंदगी के बीच कैसे तालमेल बैठा पाती है।

वहीं हरक सिंह अभी अपनी बहू से नाराज हैं। वह अपनी बहू को अपने बेटे से अलग करने की काफी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वह भी जान चुके हैं कि उनका बेटा सौन्या के बिना नहीं रह सकता। इसलिए वह आगे हरमन और सौम्या को एक करने के लिए कौन-सी चाल चलते हैं।

साथ ही रूबीना ने देशभर में चल रहे MeToo कैपेंन को लेकर कुछ भी कहने से मना कर दिया। लेकिन अब देखना होगा शो में और कौन-कौन से नए ट्विस्ट आते हैं। साथ ही क्या हरमन और सौम्या फिर से एक होंगे?

Share it
Top