Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RRR Trailer: जबरदस्त एक्शन के साथ हाजिर है Jr NTR और राम चरण की फिल्म का ट्रेलर, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी आए नजर

फिल्म इंडस्ट्री की बड़े बजट की फिल्मों में से एक 'आरआरआर' (RRR) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म का ट्रेलर (RRR Trailer) इंटरनेट पर छाया हुआ है।

RRR Trailer: जबरदस्त एक्शन के साथ हाजिर है Jr NTR और राम चरण की फिल्म का ट्रेलर, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी आए नजर
X

फिल्म इंडस्ट्री की बड़े बजट की फिल्मों में से एक 'आरआरआर' (RRR) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म का ट्रेलर (RRR Trailer) इंटरनेट पर छाया हुआ है। 'बाहूबली' (Bahubali) की तर्ज पर रिली हुई इस फिल्म का ट्रेलर एक दम जोरदार है। धामाकेदार सीन के साथ ये ट्रेलर एक दम कमाल का है और एक अच्छी फिल्म का वादा करता है।

इस ट्रेलर की शुरुआत होती है एक बिल्डिंग और परेड करते हुए कुछ अफसरों के साथ। इसके बाद बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है। इस 3 मिनट 15 सेकेंड के ट्रेलर में ऐसे बहुत से सीन हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। राजामौली (Rajamauli) की इस फिल्म का ये ट्रेलर अपने किए गए सभी वादों पर खरा उतरता है। ट्रेलर में जूनियर एनटीआर के रोल कोमाराम भीम को बड़े ही शानदार तरीके से पेश किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में वह गोंड जनजाति के रक्षक के रोल में दिखाई देते हैं। ट्रेलर में उन्हें एक बाघ से लड़ते हुए भी देखा जा सकता है।

एक्टर राम चरण को अल्लूरी सीताराम राजू के रोल में दिखाया गया है जो कि अंग्रेजों के लिए काम करने वाला एक पुलिस वाला है। वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सीता नाम का एक कैरेक्टर प्ले किया है, जिसकी झलक ट्रेलर में दिखाई गई है। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) का कैरेक्टर भी दमदार है, इस बात का अंदाजा आप ट्रेलर देख कर लगा सकते हैं। गौरतलब है कि राजामौली की इस फिल्म में पहली बार साउथ के दो कलाकार जूनियर एनटीआर और राम चरण ने साथ में काम किया है। ये मल्टी स्टारर फिल्म 7 जनवरी 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी भाषाओं में रिलीज हो रही है।

Next Story