Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद रुपा गांगुली ने सुशांत केस में फिर किया ट्वीट, पहले भी कर चुकी है सीबीआई जांच की मांग

रुपा गांगुली ने सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि जिनको सुशांत फॉलो करते थे। वह अपने आप कम कैसे हो रहे है। सुशांत ने 14 जून को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

सांसद रुपा गांगुली ने सुशांत केस में फिर किया ट्वीट, पहले भी कर चुकी है सीबीआई जांच की मांग
X

एक्ट्रेस और सांसद रुपा गांगुली ने अभी कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने ट्विटर पर लगातार कई पोस्ट शेयर किये थे। जिनमें उन्होंने कई गंभीर सवाल उठाते हुए कहा था कि एक हस्ता खेलता हुआ एक्टर सुसाइड नहीं कर सकता है।

रुपा ने लिखा था कि जब सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट ही नहीं मिला तो कैसे पुलिस इसे सुसाइड घोषित कर सकती है। उन्होंने अपने इन ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया था। उन्होंने साफ लिखा कि इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

एक बार फिर से रूपा गांगुली ने ट्वीट करते हुए सुशांत के लिए इंसाफ माँगा है। उन्होंने वीडियो में कहा "जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे थे उनकी संख्या अचानक से कैसे घटती जा रही है। ये एक सबूत के साथ छेडछाड़ की जा रही है। इंस्टाग्राम पर क्या ऐड हो रहा है या क्या डिलीट किया जा रहा है। किसी को नहीं पता है।"

वीडियो देखें:


Next Story