logo
Breaking

Super 30 Release Date: रितिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' की तारीख फिर बदली

इस माह की शुरुआत में रितिक ने कहा था कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है।

Super 30 Release Date: रितिक रोशन स्टारर फिल्म

इस माह की शुरुआत में रितिक ने कहा था कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है।

हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया था कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी। रितिक के इस बयान से पहले, कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा कर 26 जुलाई कर दी गई थी।

पहले 'सुपर 30' भी 26 जुलाई को ही रिलीज़ होने वाली थी। एक ही दिन दोनों फिल्म रिलीज़ होने के कारण कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। हालांकि निर्माता एकता कपूर ने कहा था कि फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने के फैसले का कंगना और रितिक के बीच विवाद से कोई सरोकार नहीं है।

'सुपर 30' गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन और उनके शैक्षिक कार्यक्रम सुपर 30 पर आधारित है। फिल्म का निर्माण नादियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। शनिवार को रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया ''सुपर 30 अब 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Loading...
Share it
Top