logo
Breaking

ऋषि कपूर ने बताया कैसे जीती कैंसर से जंग, जानिए किसे कहा शुक्रिया

ऋषि कपूर 2018 से इलाज के लिए अमेरिका गए थे, लेकिन किसी को इस बात की खबर नही थी की उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बिमारी है। अब खुद ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में फैंस को बताया है।

ऋषि कपूर ने बताया कैसे जीती कैंसर से जंग, जानिए किसे कहा शुक्रिया

ऋषि कपूर 2018 से इलाज के लिए अमेरिका गए थे, लेकिन किसी को इस बात की खबर नही थी की उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बिमारी है। कुछ दिन पहले ही उनके दोस्त राहुल रवैल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा उनके स्वास्थ्य के बारे में फैन्स को जानकारी दी थी। अब खुद ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में फैंस को बताया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उन्होंने कैंसर से जंग लड़ी और कितने बुरे अनुभव से वे गुजरे।

ऋषि कपूर मे बताया कि '1 मई को यूएस में मेरा 8 महीने लंबा ट्रीटमेंट शुरू हुआ था। में खुशनसीब था कि मुझे बिमारी के बारे में जल्दी पता चल गया था। वक्त पर इलाज होने और मेरे घरवालों की दी हिम्मत की वजह से अब मैं कैंसर फ्री हूं'।


ऋषि कपूर ने बताया 'मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने और लगेंगे। बीमारी से पूरी तरह से रिकवर बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है, मैं उन सभी को दिल से धन्यवाद देता हूं।

ऋषि भले ही कैंसर फ्री हो गए हैं लेकिन अभी भी उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है। उन्हें पूरी तरह से रिकवर होने में अभी वक्त लगेगा। यूएस से कभी रणबीर कपूर तो कभी नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते नजर आ जाते हैं।

Share it
Top