Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल रवैल ने किया खुलासा ऋषि कपूर ने जीती कैंसर से जंग, जल्द आयेंगे वापस

ऋषि कपूर के दोस्त राहुल रवैल ने एक पोस्ट के द्वारा बताया कि ऋषि कपूर अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। अब वे ठीक है और बहुत जल्द वापस आयेंगे।

राहुल रवैल ने किया खुलासा ऋषि कपूर ने जीती कैंसर से जंग, जल्द आयेंगे वापस
X

ऋषि कपूर पिछले काफी समय से अमेरिका में हैं। मीडिया में सिर्फ इतनी बात ही उजागर हो पाई थी की ऋषि कपूर किसी बीमारी के इलाज के लिए अमेरिया में हैं। रणबीर और आलिया भी उनसे मिलने अमेरिका गये थे। लेकिन अब इस बात से पर्दा उठ चूका है कि आखिर ऋषि कपूर आखिर किस बीमारी से पीड़ित थे।

निर्माता राहुल रवैल ने ऋषि कपूर की बीमारी पर खुलासा करते हुए एक पोस्ट किया है। राहुल रवैल ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा "RISHI KAPOOR (CHINTU) CANCER FREE"। जबसे उन्होंने ऋषि को लेकर ये बात बताई है उनके फैन्स शॉक होने के साथ ही बेहद खुश हैं। फैन्स की चाहत है कि अब उनके चहेते स्टार ऋषि ने कैंसर जैसी बीमारी को हरा दिया और बहुत जल्द वो वापस भारत आयेंगे।


राहुल रवैल ने बताया कि ऋषि अब पूरी तरह से कैंसर से ठीक हो चुके हैं हालाँकि वो उनसे मिले नहीं हैं। ऋषि से उनकी फोन पर बात हुई है, मुझे सुबह ही ऋषि का फोन आया और उन्होंने मुझे खबर दी कि वह पूरी तरह से कैंसर से उबर चुके हैं। बस एक छोटी सी प्रक्रिया बाकि है। डॉक्टर सिर्फ ये पक्का करना चाहते हैं कि बीमारी का कोई अंश उनमें बाकि न बचा हो। इसलिए अब सब ठीक है।

ऋषि कपूर के वापस आने पर राहुल रवैल ने कहा मुझे अभी इस बारे में कोई सही जानकारी नही है। लेकिन वह निश्चित रूप से जल्द से जल्द वापस आना चाहते हैं। ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया है कि अब वे बहुत बेहतर है और बहुत जल्द वापस आयेंगे। फिलहाल उनका मेडिकल कोर्स चल रहा है और उसे पूरा किये बिना उनका आना संभव नही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story