Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ की इस एडल्ट स्टार का किरदार निभाएंगी रिचा चड्ढा, बी ग्रेड फिल्मों से बनाई थी पहचान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल रिचा चड्ढा बड़े पर्दे पर साउथ की एक मशहूर एडल्ट स्टार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

साउथ की इस एडल्ट स्टार का किरदार निभाएंगी रिचा चड्ढा, बी ग्रेड फिल्मों से बनाई थी पहचान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल रिचा चड्ढा बड़े पर्दे पर साउथ की मशहूर एडल्ट स्टार शकीला का किरदार निभाती हुई दिखेंगी। आपको बता दें कि रिचा चड्ढ़ा इन दिनों अपनी फिल्म दासदेव की शूटिंग में व्यस्त है जो बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बायोपिक होगी रिचा की ये फिल्म-

आपको बता दें कि रिचा की ये फिल्म एक बायोपिक होगी जिसमें वो 90 के दशक की मशहूर एडल्ट स्टार शकीला का किरादा निभाएंगी। बता दें 1990 के दशक में शकीला खासी पॉपुलर भी थी। शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में एडल्ट फिल्म्स में काम किया। फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया जाएगा।

बी ग्रेड फिल्मों के जरिए कमाया था नाम-

आपको बता दें शकीला ने दक्षिण की कई बी ग्रेड फिल्मों के जरिए उस दौर काफी लोकप्रियता हासिल की थी। वह मलयालम सिनेमा की प्रसिद्ध कलाकारों में से एक थी। जिनके प्रशंशक एशिया भर में फैले थे जो उस दौर में आम बात नहीं थी

इस दिन शुरू होगी शूटिंग-

इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल या मई के अंत में शुरू हो जाएगी। रिचा की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। रिचा के प्रवक्ता ने इस फिल्म को लेकर कहा है कि इसकी पटकथा काफी रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

यह भी पढ़ेंः मंदिर का नियम तोड़ने पर रवीना टंडन के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि एडल्ट स्टार शकीला के किरादार में रिचा चड्ढा दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब हो पाती है या नहीं। बता दें कि 9 मार्च को रिचा चड्ढा की फिल्म 3 स्टोरीज सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top