Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अली फजल के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली रिचा चड्ढा, कहा- ''बात छिपाने में नहीं करती यकीन''

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अपने और अली फजल के रिलशनशिप पर खुलकर बातचीत की है। रिचा ने अपने बयान में कहा है कि वह सच को छिपाने में यकीन नहीं करती हैं।

अली फजल के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली रिचा चड्ढा, कहा-

रिचा चड्ढा की बॉलीवुड में पहचान, बोल्ड के साथ-साथ सीरियस एक्ट्रेस की भी है। जल्द ही सुधीर मिश्रा डायरेक्टेड अपकमिंग फिल्म ह्यदास देवह्णमें वह अलग तरह के रोल में नजर आएंगी। पॉलिटिकल बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में कैसा है रिचा का किरदार?

लंबे समय तक इस फिल्म के रिलीज न होने की क्या वजह रही? आगे किस तरह की फिल्मों में वह बिजी हैं? बॉलीवुड में पहचान पाने के बाद वह अपने आपमें क्या बदलाव महसूस करती हैं? अली फजल के साथ क्या वह अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करती हैं? रंगारंग की खुली-खुली बातें रिचा चड्ढा से।

पिछले साल दिसंबर में फिल्म फुकरे रिटर्न्स रिलीज हुई थी। इसमें रिचा चड्ढा ने एक बार फिर भोली पंजाबन के किरदार में दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म को बड़ी सफलता भी मिली। इस साल भी रिचा की दमदार परफॉर्मेंस, फैंस को देखने को मिल रही है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म थ्री स्टोरीज में उन्होंने गेस्ट अपीयरेंस के बावजूद एक अलग छाप छोड़ी। इन दिनों रिचा अपकमिंग फिल्म दास देव को लेकर चर्चा में हैं।

आगे भी वह कई फिल्मों में काम कर रही हैं, जिनमें वह अलग तरह के किरदार में दिखेंगी। कुछ दिनों पहले ही रिचा, अपने बॉयफ्रेंड अली फजल को सपोर्ट करने अमेरिका भी गई थीं। वहां आस्कर अवार्ड में अली की फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल नॉमीनेट हुई थी। अमेरिका से रिचा चड्ढा लौटीं, तो उनसे लंबी बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

आपका करियर जिस तरह से आगे बढ़ रहा है, उस बारे में क्या कहेंगी?

मैं अच्छी फिल्में कर रही हूं। आगे भी अच्छा काम करना चाहती हूं। इसके लिए पूरी मेहनत कर रही हूं। साथ ही मेरा किसी से कोई कॉम्पिटिशन नहीं है, खासकर स्टार किड्स से। मेरे लिए यही सैटिस्फेक्शन देने वाली बात है।

कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म थ्री स्टोरीज में आपने एक छोटा किरदार किया था, इसकी क्या वजह रही?

मेरा इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस है। फिल्म थोड़ी धीमी गति से चलती है, लेकिन फिल्म अच्छी बनी है। मैंने इसमें लीला का किरदार निभाया, जो तीन मंजिला चाल के ग्राउंड फ्लोर पर रहती है। कहानी ऊपरी तीन मंजिलों पर रहने वालों की है, लेकिन लीला सबकी खबर रखती है। उसका अपना एक अलग तरह का लुक है, पहनावा है। मुझे इस किरदार को निभाने में काफी मजा आया।

लंबे समय से अटकी हुई आपकी फिल्म ह्यदास देवह्ण को लेकर क्या कहेंगी?

सुधीर मिश्रा निर्देशित दास देव शरद चंद्र के उपन्यास देवदास का मॉडर्न वर्जन है। यह सही है कि फिल्म को सही तरीके से रिलीज करने के लिए सुधीर मिश्रा ने काफी समय लिया लेकिन फिल्म बहुत अच्छी बनी है। यह फिल्म सुधीर मिश्रा की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। जब 20 अप्रैल को यह सिनेमाघरों में आएगी, तो लोगों को भी अहसास होगा कि फिल्म बेहतरीन है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए रिचा चड्ढा का बोल्ड बयान-

Next Story
Top