Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक डांस शो के दौरान जब रिचा चड्डा के साथ हुई ये अनहोनी, शर्म से मुंह हो गया था लाल

फिल्म इंडस्ट्री और फैशन जगत में कई बार ऐसा होता है, जब स्टार्स को अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। कई बार वे ट्रोल भी हो जाते हैं।

एक डांस शो के दौरान जब रिचा चड्डा के साथ हुई ये अनहोनी, शर्म से मुंह हो गया था लाल

फिल्म इंडस्ट्री और फैशन जगत में कई बार ऐसा होता है, जब स्टार्स को अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। कई बार वे ट्रोल भी हो जाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा के साथ भी ऐसा हो चुका है, जब उन्हें बेहद शर्म महसूस हुई थी।

हाल ही में जब रिचा से यह पूछा गया कि उनकी जिंदगी का सबसे शर्मनाक लम्हा कौन-सा था तो याद करते हुए बोलीं, ‘जब मैं अपने कॉलेज में अपनी कोरियोग्राफी टीम की हेड थी, उस दौरान एक शो में स्टेज पर मेरी पैंट फट गई थी।

मैं हक्की-बक्की रह गई थी। समझ में नहीं आया कि क्या करूं? यह मेरी जिंदगी का सबसे शर्मनाक लम्हा था।’ फिल्मों की बात करें तो रिचा चड्ढा अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा ‘पंगा’ में कंगना रनोट के साथ नजर आएंगी।

इस फिल्म में रिचा-कंगना के साथ पंकज त्रिपाठी, पंजाबी एक्टर जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी हैं। इसके अलावा रिचा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक भी कर रही हैं।

इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित बायोपिक फिल्म ‘शकीला’ में रिचा हीरोइन शकीला की जिंदगी की अंदरुनी बातों को उजागर करेंगी। शकीला ने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री पर दो दशकों से ज्यादा वक्त तक राज किया था।

Next Story
Top