Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ की बहू ''ऐश्वर्या'' के नाम ''रेखा मां'' ने लिखा इमोशनल खत, पढ़कर आंख हो जाएंगी नम

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या के नाम एक बहुत ही इमोशनल खत लिखा है। जिस पढ़कर आप भी भावुक हो जाएंगे।

अमिताभ की बहू

रेखा और अमिताभ के बीच भले ही आज बड़ी दूरियां हों लेकिन बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता बड़ा मजबूत है। दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जाता है। बता दें कि रेखा ऐश्वर्या को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव है। हाल ही में रेखा ने ऐश्वर्या के नाम एक ऐसा इमोशनल लेटर लिखा है जिसे पढ़कर आपकी भी आंखे नम हो जाएंगी।

रेखा का ऐश के नाम इमोशनल लेटर-

बता दें कि रेखा ने ऐश्वर्या के नाम एक मैगजीन में इमोशनल लेटर लिखकर अपनी भावनाएं जाहिर की है। बाता दे कि रेखा ने इस खूबसूरत खत की शुरूआत मेरी ऐश लिखकर की है जबिक अंत खुद को रेखा मां बताकर किया है।

रेखा ने अपने इमोशन लेटर में ऐश्वर्या के किरदारों की बात करते हुए लिखा है कि तुमने अपना हर रोल बखूबी निभाया है फिर चाहे वो रियल लाइफ से जुड़ा हो या रील लाइफ से। उन्होंने अपने लेटर में लिखा तुम्हारें जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बना किसी बनावट के आगे बढते रहना चाहती है। वो अपने मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि वह अपनी पहचान खोने नहीं देगी।

रेखा ने आगे लिखा कि भले ही लोग ये भूल जाएं की तुमने क्या कहा, तुमने क्या किया, लेकिन वह ये कभी नहीं भूल पाएंगे कि तुमने उन्हें कैसा एहसास कराया है। तुम हिम्मत की जीती जागती मिसाल हो। तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें दुनिया में किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लिखा, 'बेबी, तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है। कई रुकावटों को पार किया और आश्चर्यजनक रूप से ऊंचाई हासिल की है।

रेखा यहां नही रूकती वो आगे लिखती है जितने भी रोल तुम्हें मिले, तुमने उन्हें बेहतरीन तरीके से निभाया, पर अराध्या की अम्मा का तुम्हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है। तुम्हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं। बहुत सारा प्यार, जीते रहो, रेखा मां।

ऐश्वर्या ने रेखा को कहा था मां-

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने एक अवॉर्ड शो के दौरान रेखा को रेखा मां कहके पुकारा था। इस अवॉर्ड शो में रेखा को ऐश्वर्या को अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर बुलाया गया था। तभी ऐश्वर्या ने कहा था कि मां के हाथ से पुरूष्कार मिलना सम्मान की बात है। रेखा ने भी तुंरत जवाब देते हुए कहा था कि उम्मीद करती हूं कि कई सालों तक आपको अवॉर्ड देती रहूं।

इसलिए ऐश्वर्या के नाम रेखा ने लिखा इमोशन खत-

रेखा ने ऐश्वर्या के नाम ये खत इसलिए लिखा क्योंकि ऐश ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दो दशकों का सफर पूरा कर लिया है। साल 1994 में मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या ने साल 1997 में साउथ फिल्म इरूवर के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी।

यह भी पढ़ेंः इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- 'डायरेक्टर ने मुझसे की अर्धनग्न होने की फरमाइश'

बता दें कि अपने 20 साल के लंबे एक्टिंग करियर में ऐश्वर्या ने अभी तक हम दिल दे चुके सनम, ताल, देवदास, जोश, मोहब्बतें, रावण, और जज्बा जैसी कई यादगार फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म फन्ने खां जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

Next Story
Top