Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कॉमेडी नाइट्स के मंच पर ''सुपर नानी'' रेखा ने मनाया जन्मदिन, देखिए PICS

सुपर नानी ने कॉमेडी नाइट्स में मचाया धमाल

कॉमेडी नाइट्स के मंच पर

मुंबई. आजकल हर फिल्म का प्रमोशन जब तक कलर्स के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में ना हो तो ये बात समझ लीजिये की तब तक फिल्म का प्रमोशन पूरा ही नहीं हुआ। इसलिए नये-नवेले हीरो से लेकर अमिताभ जैसे दिग्गज तक ने कपिल के शो में आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया है। इसलिए जहां अमिताभ बच्चन जैसे शहंशाह आ चुके हों वहां बॉलीवुड की उमराव जान यानी रेखा के कदम कैसे नहीं पड़ते। कॉमेडी नाइट्स के मंच पर 'सुपर नानी' रेखा ने काफी धमाल मचाया।

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा भी अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर नानी’ के प्रमोशन के लिए कपिल की मैड फैमिली से मिलने के लिए कॉमेडी नाइट्स में जा पहुंची। जिसके बाद कपिल शर्मा सातवें आसमान पर जा पहुंचे। रेखा को देखकर बुरी तरह से नर्वस कपिल की धड़कनें उस समय और ज्यादा बढ़ गईं जब रेखा ने उन्हें गले से लगा लिया।

आज 10 अक्टूबर को रेखा का जन्मदिन है हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आने वाली रेखा कॉमेडी के मंच पर भी बेहद हसीन नजर आयीं और उन्होंने कपिल और उनकी मैड फैमिली के साथ जमकर मौज मस्ती की। कपिल और उनकी फैमिली ने रेखा के आने का जश्न बड़े ही धूम-धाम से मनाया और इस खुशी में और चार चांद तब लग गये जब कपिल शर्मा ने अपने शो पर रेखा से बर्थडे केक कटवाया। रेखा के हुस्न, मस्ती, अदाएं और जलवे देखकर कोई नहीं कह सकता कि रेखा ने 60 साल की उम्र का आंकड़ा पार कर लिया है।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, कॉमेडी नाइट्स की मस्ती -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Top