Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नेहा धूपिया ने शुजीत सरकार को दिया करारा जवाब

शूजीत ने बच्चों के रियलिटी शो पर ट्वीट किया था।

नेहा धूपिया ने शुजीत सरकार को दिया करारा जवाब

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा रियलिटी शो के मंच बच्चों को अपने जीवन की शुरुआती चरण में ही आत्मविश्वास और दिशा देते हैं। लेकिन, बच्चों को किसी भी चीज के लिए अपनी शिक्षा के साथ समझौता नहीं करना चाहिए।

बच्चों के रियलिटी शो ‘छोटा मियां धाकड़’ की जज रहीं नेहा ने कहा, मुझे लगता है कि मैं इस मुद्दे पर (शूजीत से) थोड़ी अलग राय रखती हूं। यह एक होड़ रखने वाला विश्व है, इसलिए मुझे हर उस चीज के लिए साथ रहना चाहिए, जिसका मैं समर्थन करती हूं।

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत का पहला सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मैंने बच्चों का रियलिटी शो जज किया है और सबसे महत्वपूर्ण चीज है कि बतौर अधिकारी, हमें पता होता है कि यहां क्या हो रहा है।

शूजीत ने अपने ट्वीट में जो कहा है, मैं उसका सम्मान करती हूं। लेकिन, दूसरा पक्ष यह है कि इन बच्चों की बहुत देखभाल की जाती है, वह स्कूल भेजे जाते हैं।

जब वह दो से तीन सप्ताहों की अवधि के दौरान शो की शूटिंग करते हैं तो उनके लिए निजी ट्यूटर की व्यवस्था की जाती है। मुझे लगता है कि रियलिटी शो उन्हें आत्मविश्वास देते हैं और उन्हें लगभग 10 साल की उम्र की शुरुआती अवस्था में एक मंच और दिशा उपलब्ध कराते हैं।

इसे भी पढ़ें: आपस में रिश्तेदार हैं क्रिकेटर गौतम गंभीर और बॉलीवुड स्टार सलमान खान जानिए कैसे

धोपिया ने कहा, 'मैं शिक्षा का दृढ़तापूर्वक समर्थन करती हूं। मैं मानती हूं कि सपना जो भी हो, बच्चों को अपनी शिक्षा पूरी करनी चाहिए और उसके बाद वह जो भी करना चाहें, करना चाहिए।'

शूजीत ने बच्चों के रियलिटी शो पर ट्वीट कर कहा था, संबंधित अधिकारियों से विन्रम निवेदन है कि बच्चों वाले सभी रियलिटी शो पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। यह वास्तव में भावात्मक रूप से और उनकी कोमलता को खत्म कर रहे हैं।

Next Story
Share it
Top