Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बोल्ड सीन की वजह से बैन हुई रवीना की ये फिल्म

फिल्म में रवीना टंडन अपने से 13 साल छोटे लड़के के साथ रोमांस करती हैं।

बोल्ड सीन की वजह से बैन हुई रवीना की ये फिल्म

रवीना टंडन ने बॉलीवुड में दमदार वापसी की थी। इसी साल जुलाई में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'शब' को अब बैन कर दिया गया है।

हालांकि सेंसर बोर्ड ने अब फिल्म के टीवी टेलिकास्ट पर रोक लगा दी है। सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स और होमोसेक्शुएलिटी को काफी बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है।

इतना ही नहीं सेंसर ने फिल्म को 'यूए' सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया है। बता दें कि फिल्म में रवीना टंडन ने खुद से 13 साल छोटे एक्टर के साथ रोमांस किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर शीतल तलवार के मुताबिक, फिल्म को रिजेक्ट करना काफी अफसोसजनक है। अगर इसे पहलाज निहलानी ने रिजेक्ट किया होता तो बॉलीवुड के कई लोग उनके अगेंस्ट खड़े हो जाते, लेकिन अब कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं।

बता दें कि 'शब' फिल्म को कुछ ऑडियो कट्स के साथ फाइनली 'A' सर्टिफिकेट दिया गया था। फिल्म में रवीना टंडन के साथ ही आशीष बिष्ट ने भी काम किया है।

ओनिर की ज्यादातर फिल्मों में प्रॉस्टिट्यूशन, होमोसेक्शुएलिटी और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसे सब्जेक्ट को दिखाया जाता है।

फिल्म में रवीना टंडन अपने से 13 साल छोटे एक्टर आशीष बिष्ट के साथ रोमांस करती नजर आती हैं। आशीष ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में फैले कास्टिंग काउच को लेकर भी बातचीत की थी। उनके मुताबिक, मुझे प्रोड्यूसर का बुलावा आता था लेकिन वो एक ही तरह के सवाल पूछते थे कि क्या तुम बेड पर कम्फर्टेबल हो।

सेंसर द्वारा फिल्म के टीवी टेलिकास्ट रोके जाने पर डायरेक्टर ओनिर ने 'माय ब्रदर निखिल' और 'मूनलाइट' जैसी फिल्म का एग्जाम्पल देते हुए कहा कि यह फिल्म भी होमोसेक्शुएलिटी जैसे बोल्ड सब्जेक्ट पर ही बेस्ड थीं।

इन पर कट्स लगाए गए थे लेकिन बावजूद इसके इसे टीवी पर दिखाया गया। ऐसे में 'शब' का टीवी टेलिकास्ट आखिर क्यों रोका जा रहा है।

Next Story
Top