Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

मोटापे की वजह से ट्रोल होने पर रवीना ने की थी सबकी बोलती बंद, ऐश्वर्या की पोस्ट प्रेग्नेंसी पर भी दिया था मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ट्रोलिंग काफी आम बात है। शायद कुछ सेलेब्स को ट्रोल होने से फर्क नहीं पड़ता है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो मुंहतोड़ जवाब देना जानते हैं। इसी लिस्ट में एक नाम है रवीना टंडन (Raveena Tandon)। आए दिन सेलेब्स को उनके वजन और बॉडी शेमिंग की जाती है।

मोटापे की वजह से ट्रोल होने पर रवीना ने की थी सबकी बोलती बंद, ऐश्वर्या की पोस्ट प्रेग्नेंसी पर भी दिया था मुंहतोड़ जवाब
X

बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ट्रोलिंग काफी आम बात है। शायद कुछ सेलेब्स को ट्रोल होने से फर्क नहीं पड़ता है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो मुंहतोड़ जवाब देना जानते हैं। इसी लिस्ट में एक नाम है रवीना टंडन (Raveena Tandon)। आए दिन सेलेब्स को उनके वजन और बॉडी शेमिंग की जाती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने उस पल को याद किया जब उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लिए स्टैंड लिया था जब उन्हें अपनी बेटी आराध्या के जन्म के बाद वजन बढ़ने को लेकर ट्रोल किया गया था।

ऐश्वर्या के सपोर्ट में रवीना ने कही थी ये बात

2011 में आराध्या के जन्म के बाद रवीना ऐश्वर्या के सपोर्ट में ट्वीट कर कहा, "हर किसी का बॉडी फिगर अलग होता है, अगर उन्हें वजन घटाने में वक्त लग रहा है तो ठीक है। उन्हें अभी बेबी हुआ है और यह उनकी प्राइवेट बात है। मीडिया के कुछ हिस्से तय नहीं कर सकते कि ऐश को अपने और अपने बच्चे के साथ क्या और कब करना चाहिए? ये डबल स्टेंडर्ड हैं।"

मेरी चर्बी चली जाएगी लेकिन आप अपना चेहरा कैसे बदलेंगे

वहीं एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे कहा कि वह खुद भी इसका शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने कहा, बेटे को जन्म देने के बाद मेरा वजन बहुत अधिक बढ़ गया था। और उसके तुरंत बाद मैंने काम करना शुरू कर दिया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ जर्नलिस्ट मुझे और ऐश्वर्या राय को ताने मार रहे थे। रवीना से पूछा गया कि "अरे रवीना जी आप कितनी मोटी हो गई हैं, आप क्या मस्त चीज़ हुआ करती थीं और अब आप रियलटी शो कर रही हैं।" जिस पर एक्ट्रेस ने धडाक से कहा था, "मेरी चर्बी चली जाएगी लेकिन आप अपना चेहरा कैसे बदलेंगे?"

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना ने हाल ही में केजीएफ: अध्याय 2 में संजय दत्त और यश के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म की काफी कमाई हुई है।

और पढ़ें
Next Story