Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस मात्र 46 की उम्र में कैसे बन गई 'नानी', जानिए पूरा किस्सा

रवीना टंडन 46 साल की उम्र में ही 'नानी' बन गई थी। दरअसल उनकी गोद ली हुई दो बेटियां छाया और पूजा की शादी हो गई है और अब दोनों मां बन गई है।

Raveena Tandon being called grandmother aka nani at the age of 46
X

रवीना टंडन मात्र 46 की उम्र मे ही बन गई थी

'तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त' गाने से मशहूर रवीना टंडन(Raveena Tandon) बहुत कम उम्र में ही नानी बन गई थी। रवीना 46 साल की उम्र में ही 'नानी' बन गई थी। दरअसल उनकी गोद ली हुई दो बेटियां छाया और पूजा की शादी हो गई है और अब दोनों मां बन गई है। रवीना टंडन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक है। काबिल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रवीना एक अच्छी इंसान भी है। बहुत से लोग जानते हैं कि रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में दो लड़कियों को गोद लिया था। उस समय उनकी बड़ी बेटी की उम्र 11 वर्ष थी। अब छाया और पूजा की शादी हो चुकी है और दोनों के अपने बच्चे हैं।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए रवीना टंडन ने बताया था कि वह नानी बन गई है। इसके अलावा रवीना ने अपनी बेटियों के साथ अपने रिश्तों के बारे में भी बात की थी। रवीना टंडन ने कहा कि 'जब 'नानी' शब्द आता है। तब लोग 70 या 80 वर्ष की महिला के बारे में सोचते हैं। जब मैंने मेरी बच्चियों को गोद लिया था। तब बड़ी बच्ची 11 वर्ष की थी। इसके चलते हमारे बीच मात्र 11 साल का अंतर था। अब उसे बेबी हुआ है। वह मेरे लिए दोस्त जैसी है लेकिन टेक्निकली मैं उसके बच्चे के लिए नानी हूं। इसके चलते उसके बच्चे मुझे 'नानी' कहते हैं।'

रवीना टंडन ने बताया था कि पूजा और छाया को गोद लेने का उनका निर्णय बेस्ट था। इस बारे में बात करते हुए रवीना टंडन कहती है, 'तब लोग बहुत सोचते थे और मेरे निर्णय के बारे में भी उनकी यही सोच थी। लोगो को लगता था कि कोई मुझ से शादी नहीं करेगा। यह भी लोगों की सोच थी लेकिन जो किस्मत में लिखा है, वह होता है। मैं इससे ज्यादा खुश नसीब नहीं हो सकती थी।'

बता दें कि रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी से शादी की है जिनसे उनके दो बच्चे हैं राशा और रणबीरवर्धन। अब रवीना टंडन जल्द ही फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी। केजीएफ फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद फैंस अब इस फिल्म के चैप्टर 2 का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

Next Story