logo
Breaking

भाभीजी के नखरों से परेशान चैनल प्रोडक्शन हाउस, हो सकती हैं शो से आउट

इस शो में जल्दी ही शिल्पा शिंदे की जगह एक्ट्रेस रश्मि देसाई नजर आ सकती हैं।

भाभीजी के नखरों से परेशान चैनल प्रोडक्शन हाउस, हो सकती हैं शो से आउट
मुंबई. घर घर में अंगूरी भाभी के नाम से पॉपुलर हो चुकीं शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने नखरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। सूत्रों की मानें तो जल्दी ही उन्हें 'भाभीजी घर पर हैं' से बाहर किया जा सकता है। कहा यहां तक जा रहा है कि चैनल ने इसके लिए नए चेहरे की तलाश भी शुरू कर दी है।
शिल्पा सेट पर काफी नखरे दिखाती हैं
इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया है कि आजकल शिल्पा सेट पर काफी नखरे दिखाती हैं। वे प्रोडक्शन टीम के लोगों के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं। कॉस्टयूम, हेयर आदि के लिए उनकी खास डिमांड हो रही है, जो टीम पूरी नहीं कर पा रही है। इसके अलावा, वे फीस बढ़ाने की मांग भी कर रही हैं। मेकर्स किसी एक एक्टर के लिए बायस्ड नहीं हो सकते। क्योंकि शो चारों कैरेक्टर (शिल्पा के अलावा, सौम्या टंडन, रोहिताश्व गौड़ और आसिफ शेख) की वजह से चल रहा है। अपनी-अपनी जगह पर सभी खास हैं।
प्रोडक्शन हाउस से परेशान शिल्पा
वहीं एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि उन्हें चैनल और प्रोडक्शन हाउस द्वारा परेशान किया जा रहा है। शिल्पा कहती हैं, "मुझे चैनल और प्रोडक्शन हाउस मानसिक प्रताड़ना दे रहे हैं। उन्होंने मुझे धमकी दी है कि यदि मैंने किसी और चैनल पर काम किया तो वे मेरे करियर को तबाह कर देंगे। मैं मुसीबत के समय उनके साथ रही। सोचा था कि जब मुझे जरूरत होगी तो वे मेरा साथ देंगे। मैंने मेडिकली अनफिट होने की वजह से शो छोड़ने की इच्छा जताई है। जहां तक फीस बढ़ाने की मांग की बात है तो यह मेरा अधिकार है। शो को एक साल हो गया है। इसलिए फीस रिवाइज्ड होनी चाहिए।" बता दें कि 'भाभीजी घर पर हैं' की शुरुआत पिछले साल 2 मार्च को हुई थी। इसी शो के चलते शिल्पा को पॉपुलैरिटी मिली है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top