Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ranveer Singh Interview : दीपिका से शादी को लेकर खोले कई राज

रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘सिंबा’ की सफलता से बहुत खुश हैं। अपकमिंग फिल्म ‘गली ब्वॉय’ को लेकर भी एक्साइटेड हैं। दीपिका की किन क्वालिटीज से वह इंस्पायर हैं? क्या आगे भी कपल के तौर पर दोनों फिल्मों में काम करेंगे? बहुत ही खुली-खुली बातें रणवीर सिंह से।

Ranveer Singh Interview : दीपिका से शादी को लेकर खोले कई राज
X

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लगभग दो महीने होने को हैं। आजकल यह कपल जहां भी जाता है, एक-दूसरे के बारे में बात करता है। दीपिका अपने हसबैंड रणवीर की खूबियों की चर्चा करती हैं, वहीं रणवीर तो उनके प्यार में दीवाने नजर आते हैं। वह अपनी वाइफ को अपनी लाइफ मान चुके हैं। हाल ही में रणवीर से जब मुलाकात हुई तो उन्होंने शादी, दीपिका, उनकी हिट फिल्म ‘सिंबा’ अपकमिंग फिल्म ‘गली ब्वॉय’ और करियर से जुड़ी ढेर सारी बातें शेयर कीं। पेश है, रणवीर सिंह से हुई बातचीत के चुनिंदा अंश-

हाल ही में आपकी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई है। आपकी नजर में यह फिल्म कितनी सफल रही?

फिल्म ‘सिंबा’ को पसंद किया जा रहा है, इस बात से खुश हूं। इस बात का क्रेडिट फिल्म से जुड़े हर शख्स को जाता है। डायरेक्टर रोहित, एक्ट्रेस सारा अली खान, आशुतोष राणा जी और तो और अजय देवगन भी इसकी सफलता के हकदार हैं। जहां तक मेरा सवाल है तो यह कमाल की फिल्म है, मैं हमेशा से इस तरह की फिल्म करना चाहता था।

आपकी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ भी चर्चा में बनी हुई है। इसके बार में कुछ बताएं?

इस फिल्म में मैंने एक रैपर का रोल किया है। यह फिल्म सिर्फ मेरे लिए बनी है। अगर मुझे यह ‘गली ब्वॉय’ का किरदार निभाने को नहीं मिलता और किसी और ने यह किरदार निभाया होता तो मैं जल-भूनकर खाक हो जाता। फिल्म की कहानी एक लोअर मिडल क्लास लड़के की है, जो टॉप रैपर बनता है। इस किरदार के लिए काफी तैयारियां कीं, खासकर रैपिंग पर अपनी पकड़ मजबूत की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story