Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ स्पेंड किया टाइम, एक्टर ने शेयर की खास फोटो

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शनिवार को काफी स्पेशल टाइम स्पेंड किया है। इस दौरान हस्बैंड- वाइफ ने स्पेशल गेस्ट बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ काफी अच्छा समय बिताया। तो रणवीर ने इस दौरान प्लेयर संग ली गई एक सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ स्पेंड किया टाइम, एक्टर ने शेयर की खास फोटो
X

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शनिवार को काफी स्पेशल टाइम स्पेंड किया है। इस दौरान हस्बैंड- वाइफ ने स्पेशल गेस्ट बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) के साथ काफी अच्छा समय बिताया। तो रणवीर ने इस दौरान प्लेयर संग ली गई एक सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो में तीनों पक्के दोस्तों की तरह साथ में बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर ने अपनी वाइफ और पीवी सिंधु के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में तीनो काफी खुश नजर आ रहे हैं। फोटो को देखकर तो ये ही लग रहा है कि तीनो ने शनिवार को एक- साथ काफी अच्छा टाइम स्पैंड किया है। फोटो में रणवीर ने बड़े-बड़े सनग्लासेस पहने हुए हैं और बालों का पोनीटेल बना रखा है। पीवी सिंधु व्हाइट ड्रेस में हैं और दीपिका ने भी गोल्डन ईयररिंग्स के साथ व्हाइट टॉप पहना हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "स्मैशिंग टाइम"। इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट को दीपिका और पीवी सिंधु को टैग भी किया है। इस पोस्ट को 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

वहीं रणवीर के इस पोस्ट पर पीवी सिंधु ने कमेंट भी किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा, "रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आप लोगों के साथ अच्छा समय बिताया है। जल्द ही आपसे दोबारा मिलने की उम्मीद है।" इसके साथ ही रणवीर के इस पोस्ट पर कई और सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। वहीं पीवी सिंधु ने भी अपने पेज पर सेम सेल्फी शेयर करते हुए लिखा है, "हमारे चेहरे की मुस्कान दिखाती है कि हमने साथ में कितना मजेदार समय बिताया।" इसके साथ सिंधु ने रणवीर और दीपिका को पोस्ट में टैग किया है।

और पढ़ें
Next Story