logo
Breaking

रणविजय को सनी लियोन ने बताया, लड़कियां क्या चाहती हैं

रणविजय जल्द ही फिल्म ‘मैंगो’ में नजर आएंगे

रणविजय को सनी लियोन ने बताया, लड़कियां क्या चाहती हैं
मुंबई. वीजे से एक्टर बने रणविजय सिंह एक बार फिर छोटे पर्दे पर बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। एमटीवी ‘रोडीज’ से पहचान पाए रणविजय सिंह ने एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला’ का पहला सीजन होस्ट किया था। सात साल बाद वह एक बार फिर ‘स्प्लिट्सविला-8’ में सनी लियोन के साथ होस्ट कर रहे हैं।
यह शो प्यार को पाने और लड़कियों के दिल तक पहुंचने का रास्ता बताता है। ‘एक्शन रीप्ले’ और ‘मोड़’ जैसी फिल्मों में भी उन्होंने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। जल्द ही वह फिल्म ‘मैंगो’ में भी नजर आएंगे। शो और करियर से जुड़ी बातें रणविजय सिंह से।

एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला’ का पहला सीजन आपने होस्ट किया था, अब इतने बरसों बाद इस शो का आठवां सीजन होस्ट कर रहे हैं, किस बात ने आपको इस शो से जुड़ने के लिए इंस्पायर किया?
एमटीवी के साथ मैं 12 साल से काम कर रहा हूं। सिर्फ ‘रोडीज’ ही नहीं बल्कि ‘स्प्लिट्सविला’ भी मैं पहले कर चुका हूं, मुझे यह शो बड़ा दिलचस्प लगता है। यह एक ऐसा शो है, जहां लोग प्यार के लिए लड़ते हैं। इसमें मुझे सनी लियोन के साथ काम करने का भी मौका मिला है। इस शो में प्यार के लिए लड़कों को कड़े इम्तिहान देने पड़ते हैं, यही इसकी खासियत है। मैं तो ग्रेट आॅनर फील कर रहा हूं कि मैंने दोबारा इस शो को होस्ट करने का फैसला लिया, क्योंकि यह बिगेस्ट और बेस्ट सीजन है।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरा इंटरव्यू -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top