Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणबीर को बर्थडे पर मिली फनी बधाईयां, किसी ने बोला ''रैन'' किसी ने ''राना''

रणबीर कपूर के बर्थडे पर उन्‍हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं।

रणबीर को बर्थडे पर मिली फनी बधाईयां, किसी ने बोला रैन किसी ने राना
X

रणबीर कपूर के बर्थडे पर यूं तो उन्‍हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। आज रणबीर के बचपन के नाम भी पता चल रहे हैं। ऐसे में लोग उन्हें बधाईयों के साथ फनी नाम से भी बुला रहे हैं।

रणबीर के बर्थडे पर मम्‍मी और पापा यानी ऋषि कपूर और नीतू ने बेटे को काफी इमोश्‍नल बधाई दी है। ऋषि कपूर के लिए यह दिन और भी स्‍पेशल इसलिए हैं, क्‍योंकि उनकी पहली फिल्‍म 'बॉबी' भी इसी दिन रिलीज हुई थी, जिसका जिक्र ऋषि कपूर ने रणबीर को दी गई बधाई में किया है।

वहीं मां नीतू ने एक पुराना फोटो पोस्‍ट करते हुए अपने 'राना' यानी रणबीर को बर्थडे विश किया है।नीतू द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर को और नीतू बेटी रिद्धिमा को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

नीतू ने रणबीर को बधाई देते हुए लिखा, 'हैप्‍पी बर्थ डे राना। तुम एक ऐसे बच्‍चे हो, जिसे पाने का सपना दुनिया के हर मां-बाप का है। प्‍यार करने वाले, ध्‍यान रखने वाले और समझदार, प्‍यार और आशीर्वाद..'

इतना ही नहीं, नीतू ने अपने इस पोस्‍ट में रणबीर कपूर के सारे फैन क्‍लब्‍स को भी शुक्रिया किया है, वह भी रणबीर की तरफ से। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने रणबीर को रैन्स कहकर विश किया।

Happiest Bday Rans ❤️ love you❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

रणबीर को बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बधाईयां दे रहे हैं लेकिन फैमिली विशिंग्स हमेशा खास होती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोग फीन मेमे बनाकर रणबीर को विश कर रहे हैं। ये ट्वीट बता रहा है रन बियर और कपूर...

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story