Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के बाद भी दीपिका को अपने एक्स की सताई चिंता, ईशा अंबानी की शादी में खुला राज

दीपिका पादुकोण ने हाल ही मेंं पति रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा को लेकर काफी कुछ कहा। दीपिका ने कहा कि विवाह एक सुंदर उत्सव है।

शादी के बाद भी दीपिका को अपने एक्स की सताई चिंता, ईशा अंबानी की शादी में खुला राज

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे के पति-पत्नी बन चुके हैं। नवंबर ने दोनों ने इटली में ग्रैंड शादी रचाई है। शादी से लौटने के बाद जब दीपिका बेंगलुरु रिसेप्शन के लिए जा रही थीं तो फोटोग्राफर्स की नजर उनके आरके टैटू पर पड़ी जो गायब था।

कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने इसे कंसीलर से छिपाया है। शायद रणवीर से शादी करने पर उन्होंने इसे हमेशा के लिए हटवा लिया है। लेकिन यह टैटू अभी भी दीपिका की गर्दन पर मौजूद है।

ईशा अंबानी और आनंद पिरामल और की शादी में दीपिका रणवीर के साथ पहुंची थीं। उन्होंने बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी और उनकी गर्दन पर टैटू नजर आ रहा था। पहले भी दीपिका करण जौहर के चैट शो पर बता चुकी हैं कि उनका टैटू हटवाने का कोई इरादा नहीं है।

इसके बाद दीपिका ने अपनी शादी को लेकर कई बातें कहीं। दीपिका मे कहा कि यह बहुत दिलकश, बहुत खास है। मुझे खुशी है कि हमें यह आप सबके साथ साझा करने का मौका मिल रहा है।

विवाह एक सुंदर उत्सव है। वैसे तो जश्न कम से कम हमारी तरफ से तो खत्म हो चुका है। लेकिन जैसा कि आप जानते हैं दिसंबर अपने आप में जश्न से भरा होता है तो ऐसे में नवविवाहितों के लिए तो यह कुछ और समय के लिए जारी रहेगा।' उन्होंने यह बात बृहस्पतिवार रात में ‘निक्लोडियन किड्स च्वाइस अवॉर्डस' में कही।

उनके पति रणवीर अपनी फिल्म ‘‘सिम्बा' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं और दीपिका का कहना है कि यह फिल्म एक बड़ी हिट रहेगी। दीपिका ने कहा, ‘‘ मुझे ट्रेलर बहुत अच्छा लगा।

यह बिल्कुल रोहित शेट्टी की तरह की फिल्म है। मुझे भी उनके साथ काम करने का अवसर मिला है और उन्होंने मुझे मेरे सबसे यादगार किरदारों में से एक दिया है। यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है। यह निश्चित ही सफल होगी।'

Next Story
Top