Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणबीर को अरेंज्ड मैरिज में नहीं है विश्वास, आलिया से अपने रिश्ते पर किया ये कमेंट

कैटरीना और दीपिका की रणबीर कपूर की लाइफ से एग्जिट क्या हुई कि कपूर पुत्तर परेशान है। ‘जग्गा जासूस’ के मीडिया इंटरैक्शंस के समय खुद रणबीर ने यह बात मीडिया से कही थी कि उनकी दादी भी अपने पोते की शादी के लिए चिंतित हैं।

रणबीर को अरेंज्ड मैरिज में नहीं है विश्वास, आलिया से अपने रिश्ते पर किया ये कमेंट
X

कैटरीना और दीपिका की रणबीर कपूर की लाइफ से एग्जिट क्या हुई कि कपूर पुत्तर परेशान है। ‘जग्गा जासूस’ के मीडिया इंटरैक्शंस के समय खुद रणबीर ने यह बात मीडिया से कही थी कि उनकी दादी (कृष्णा कपूर) भी अपने पोते की शादी के लिए चिंतित हैं।

इसे भी पढ़ेः Alia Bhatt Exclusive Interview: बताया रणबीर के साथ अफेयर का सच, बोली- मैं कभी भी शादी कर सकती हूं

रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने बेटे का नाम हाय प्रोफाइल मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर भी रजिस्टर कर दिया है। लेकिन बेटा है कि अरेंज्ड मैरिज में बिलीव नहीं करता। इसी दरम्यान अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग बुल्गारिया में शुरू हुई।

विदेशी लोकेशंस पर बॉलीवुड स्टार्स काफी सुकून महसूस करते हैं। उन्हें जानने-पहचानने वाला कोई नहीं होता और मीडिया से भी बचे रहने की चिंता नहीं होती। सो ऐसा मौका मिलते ही आलिया और रणबीर एक-दूसरे के करीब आए।

उसी समय से यह चर्चा होने लगी कि रणबीर और आलिया क्या शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं? इस बारे में रणबीर ने ‘संजू’ के प्रमोशन के दौरान हुई बातचीत में कहा, ‘मेरा और आलिया का रिश्ता ऑर्गेनिक है, हम आगे बढ़ रहे हैं।’

इसे भी पढ़ेः सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल जब इस पॉलिटिशन ने कर दिया था ऐसा कांड, सोनाली के साथ-साथ गंवाई थी कुर्सी

उधर आलिया अपने अफेयर को एक्सेप्ट करने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका यही कहना है कि जब हम फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं तो साथ घूमना एक नॉर्मल बात है। लेकिन जब ‘संजू’ के खास स्क्रीनिंग के समय रणबीर ने पूरे कपूर परिवार को आमंत्रित किया तो उनमें आलिया भी थीं।

ध्यान देने वाली बात यह कि रणबीर-आलिया ने यह फिल्म साथ में बैठकर देखी। हमें तो बस इंतजार है इनकी रिलेशनशिप के ऑफिशियल अनाउंसमेंट की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story