Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म ''शमशेरा'' में डाकू बने रणबीर ने किए कई खुलासे, संजय दत्त के किरदार पर भी बोले

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ''संजू'' इन दिनों काफी चर्चा में है। यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छूने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही है।

फिल्म

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' इन दिनों काफी चर्चा में है। यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छूने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने महज 7 दिन के अंदर 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्मी परदे पर संजय दत्त बनने के बाद रणबीर कपूर फिल्म 'शमशेरा' में संजय दत्त से सामना करते नजर आएंगे।

इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर ने कई खुलासे किए हैं। पता हो कि हाल ही में फिल्म 'शमशेरा' की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 जुलाई साल 2020 को रिलीज होगी। एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने फिल्म 'शमशेरा' का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह इस फिल्म में बहुत आक्रामक और गुस्से में रहने वाले एक डाकू का रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जो बात जुबान पर नहीं आती, वही आंखे कह देती हैं, फ़िल्म गोल्ड का पहला गीत 'नैनो ने बांधी' हुआ रिलीज!

उन्होंने बताया कि यह फिल्म 1800 शताब्दी के समय को दर्शाएंगी। फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि यह फिल्म 1800 शताब्दी के उन डाकूओं को दर्शाएगी जो अपने अधिकार और अपनी आजादी के लिए लड़ाई करते नजर आएंगे। पता हो कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ 'बेफिक्रे' की हीरोइन वाणी कपूर भी दिखाई देंगी।

रणबीर कपूर ने 'शमशेरा' में संजय दत्त के किरदार का भी खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि संजू बाबा यानी संजय दत्त फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही उन्होंने ने कहा कि वह पहली बार संजय दत्त के साथ बड़े परदे पर नजर आने के काफी एक्साइटेड भी हैं। वहीं बीते दिनों ‘शमशेरा’ में काम करने को लेकर संजय दत्त ने चौंकाने वाला खुलासा भी किया है।

यह भी पढ़ें- सीएम देवेंद्र फडणवीस ने की सोशल मीडिया मंचों से अफवाहों को फैलने से रोकने की मांग

मीडिया से बात करते हुए संजय दत्त ने बताया कि फिल्म 'शमशेरा' के साथ वह पहली बार यशराज फिल्म्स के साथ काम कर रहे हैं। यानी फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल बिताने के बाद आज तक संजय दत्त ने यशराज फिल्म्स के साथ कभी काम नहीं किया।

Next Story
Top