logo
Breaking

OMG: रणबीर कपूर ने साक्षी मलिक से कहा- I Love You

दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े स्टेज पर आए।

OMG: रणबीर कपूर ने साक्षी मलिक से कहा- I Love You
मुंबई. स्टार प्लस के शो 'डांस प्लस' पर बतौर गेस्ट आए रणबीर कपूर ने शो के दौरान रेसलर साक्षी मलिक को प्रपोज किया। रियो ओलंपिक में ब्रोंज जीतने वाली साक्षी भी शो पर मेहमान बनकर आई थीं। इसी दौरान फाइनलिस्ट पीयूष भगत ने साक्षी से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं। इस परा साक्षी जोर से हंस पड़ीं। फिर पीयूष ने पूछा कि उन्हें किस तरह का पार्टनर चाहिए। पीयूष के इस सवाल पर साक्षी ने कहा कि उन्हें ऐसा पार्टनर चाहिए जो महिलाओं को कम ना समझता हो। इसी दौरान रेमो ने रणबीर को कहा कि वह दिखाए कि लड़के किस तरह साक्षी को प्रपोज कर सकते हैं। रेमो की इस बात पर रणबीर भी काफी एक्साइटेड थे।
उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य होगा अगर मुझे साक्षी जी को प्रपोज करने का मौका मिला। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े स्टेज पर आए। फिर रणबीर ने अपनी फेमस फिल्म रॉकस्टार का सीन रीक्रिएट किया। वह सीन जिसमें रणबीर नरगिस फाखरी की प्रपोज करते हैं। रणबीर ने स्टेज पर आकर पूरा डायलॉग कहा, एक्चुली तू ना बड़ी कूल लगती है मुझे, ये कहना था और हॉट भी कितनी है तू, कमाल कॉम्बो है ना? हॉट कूल सेम टाइम…आई लव यू, गर्लफ्रेंड बन जा मेरी तू और मैं रॉक कर देंगे सोच कर देख। जैसे ही रणबीर कपूर ने आई लव यू कहा तो साक्षी का चेहरा शर्मा से लाल हो गया।
रणबीर ने साक्षी के लिए बर्फी फिल्म का दिल देने वाला इशारा भी किया। बता दें कि एक बार साक्षी से पूछा गया था कि क्या उन्हें रणबीर कपूर पसंद है तो उन्होंने कहा था कि कौन नहीं करता पंसद? साक्षी ने कहा कि जिस स्टाइल में रणबीर ने उन्हें प्रपोज किया वह फिल्म उन्होंने कई बार देखी है और उन्हें डायलॉग अच्छी तरह याद था। रणबीर का उनके लिए वही डायलॉग बोलना सपने के सच होने जैसा है। इस मौके पर दोनों ने साथ डांस भी किया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top