Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे रणबीर-दीपिका, जानिए क्या है वजह

करीब तीन साल बाद बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक बार फिर से साथ नजर आएंगे। आखिरी बार दोनों तमाशा फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आए थे।

ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे रणबीर-दीपिका, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि दोनो एक बार फिर से साथ नजर आ सकते है। बता दें कि 3 साल पहले दोनों फिल्म तमाशा में एक्टिंग करते हुए नजर आए थे। बता दे कि एक समय दोनों की गिनती बॉलीवुड के चर्चित कपल में होती थी। लेकिन अब दोनों के रास्ते एक दूसरे अलग हो चुके हैं।

यहां एक साथ दिखेंगे रणवीर दीपिका-

बता दें कि इस बार दोनों किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक फैशन शो में साथ नजर आएंगे। दरअसल दोनों ने अपकमिंग फैशन शो में मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के लिए करार किया है। 9 अप्रैल को होने वाले इस मिजवान फैशन वीक में दोनों हाथों में हाथ डाले रैम्प वॉक करते दिखेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों ने इस फैशन शो की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

इस वजह से हुआ दोनों का ब्रेकअप-

बता दें कभी दीपिका और रणबीर एक-दूसरे के काफी नजदीक हुआ करते थे। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और रणबीर की जिंदगी में कटरीना कैफ आ गईं और दीपिका की जिंदगी में रणवीर सिंह आ गए और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए।

इसी साल हो सकती है दीपिका की शादी-

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरों के मुताबिक दोनों के पेरेंट्स ने तारीख तय कर ली है। खबर तो यह है कि दीपिका ने अपनी शादी के लिए शॉपिंग भी शुरू कर दी है।

एक्टिंग छोड़ सकती हैं दीपिका-

DNA को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था- शादी के बाद मैं एक्टिंग छोड़ सकती हूं और लाइमलाइट से दूर खुशहाल पारिवारिक जिंदगी बिता सकती हूं। मेरे लिए परिवार से बढ़ कर कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ेंः टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा को बताया रोल मॉडल

ढेर सारे बच्चे चाहती हैं दीपिका-

दीपिका ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि वो बहुत से बच्चे चाहती हैं। उन्होंने कहा था- मुझे नहीं पता ये कब होने वाला है। मेरा अभी कोई प्लान नहीं है। मुझे परिवार का महत्व पता है। परिवार आपको पूरा करता है। मुझे बहुत से बच्चे चाहिए।

Next Story
Top