Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणबीर और आलिया आए करीब, दोनों ने माना ये रिश्ता है खास

करन जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ-साथ काम कर रहे रणबीर और आलिया में नजदीकियां बढ़ती की खुब खबरें आ रही है। मीडिया रिपोर्टस की माने तो दोनों का ये रिश्ता दोस्ती से काफी आगे जा चुका है। शूटिंग के समय से ही दोनों के करीब आने की खबरे आने लगी थी।

रणबीर और आलिया आए करीब, दोनों ने माना ये रिश्ता है खास
X

करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ-साथ काम कर रहे रणबीर और आलिया में नजदीकियां बढ़ने की खबरें आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों का ये रिश्ता दोस्ती से काफी आगे जा चुका है।

शूटिंग के समय से ही दोनों के करीब आने की खबरें आने लगी थी। रणबीर ने भी अपने इस रिश्ते को नया माना है। उन्होंने कहा कि ये अभी बहुत नया है।मैं इस बारे में अभी बात नहीं करना चाहता। इस रिश्ते को अभी सांस लेने दीजिए और थोड़ा वक्त दें।

कपूर परिवार भी रणबीर के इस नये रिश्ते से खुश नजर आ रहा है। कुछ दिनों पहले मीडिया के सामने ऋषि कपूर ने कहा था कि भट्ट परिवार उनके परिवार जैसा है। तो वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर भी बेटे के इस रिश्ते से खुश नजर आ रही है।

नीतू कपूर सोशल मीडिया परआलिया की पोस्टो पर कमेंट कर रहीं है। हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने पेट के साथ एक फोटो पोस्ट किया जिस पर नीतू कपूर ने Awww कमेंट किया। नीतू ने इस पोस्ट के साथ दिल का इमोजी भी कमेंट किया।

रणबीर की मां आलिया को बहुत पसंद करती हैं। नीतू कपूर ने कई बार आलिया की तारीफ भी की है। रणबीर की पहले की गर्लफ्रेन्ड दीपिका और कैटरीना को नीतू कपूर कुछ खास पसंद नहीं करती थीं। नीतू कपूर की इस नफरत को कई बार साफ तौर पर देखा भी गया है।

अब जो भी हो इतना तो तय है कि रणबीर और आलिया का करीब आना इनके फैंन्स को तो खुश करेगा। दोनों ही सितारें करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते है।

ऐसे में अगर इनके रिश्ते की सच्चाई सही है तो दोनों के फैंन्स के लिए जश्न की बात होगी। हम तो इतना ही कहेंगे कि रणबीर और आलिया की इस खास जोड़ी को किसी की नजर ना लगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story