Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरीः रणबीर-आलिया की लव स्टोरी में आया नया मोड़, हीरू जौहर ने दिया आशीर्वाद

करण जौहर प्रोड्यूस, अयान मुखर्जी डायरेक्टेड फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की रैपअप पार्टी हाल-फिलहाल बुल्गारिया में हुई। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

खुशखबरीः रणबीर-आलिया की लव स्टोरी में आया नया मोड़, हीरू जौहर ने दिया आशीर्वाद

करण जौहर प्रोड्यूस, अयान मुखर्जी डायरेक्टेड फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की रैपअप पार्टी हाल-फिलहाल बुल्गारिया में हुई। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत भी इंपॉर्टेंट रोल में हैं।

सभी को मालूम है कि रणबीर और आलिया की यारी-दोस्ती और फिर प्यार इसी फिल्म के दरमियान हुआ। अब इस प्यार को करीब-करीब छह महीने हो गए हैं। रणबीर 35 साल के और आलिया 25 साल की हैं।

दोनों ने अपने प्यार का इकरार कभी डायरेक्टली तो किया नहीं पर इनकी हरकतें अब हकीकत बयां करने लगी हैं। इस रोमांटिक लव स्टोरी में अब एक और सीनियर शख्स ने दाखिला लिया है या यों कहें अपना आशीर्वाद दिया है।

यह शख्स हैं श्रीमती हीरू यश जौहर यानी करण जौहर की मां। अब तक तो यही देखा गया है कि करण जौहर ने आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह ट्रीट किया है और वे आलिया के मेंटर भी हैं।

ऐसे में आलिया और रणबीर के बढ़ते रिश्तों पर मुहर लगाने के लिए हीरू जौहर ने बुल्गारिया में कदम रखा, जबकि करण के जुड़वां बच्चों की परवरिश करने की वजह से उन्हें ज्यादा समय नहीं मिलता।

लेकिन आलिया को सपोर्ट करने के लिए बेटे करण ने अपनी मां को बुल्गारिया इंवाइट किया। बुल्गारिया के शूटिंग के आखिर दिन की हीरू, आलिया और रणबीर की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। अब देखना है कि रणबीर-आलिया कब अपने रिश्ते की ऑफिसियल अनाउंसमेंट करते हैं।

Next Story
Top