Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Raksha Bandhan 2018: रेखा ने इसे बनाया अपना भाई, बांधी राखी

इस रक्षाबंधन के मौके पर अभिनेत्री रेखा को उनका नया भाई मिल गया है। यहीं नही रेखा ने अक्षय को राखी बांध कर अपना भाई बना लिया है।

Raksha Bandhan 2018: रेखा ने इसे बनाया अपना भाई, बांधी राखी

सिंगिंग रिएलिटी शो में शिरकत करने पहुंची अभिनेत्री रेखा को उनका नया भाई मिल गया है। रेखा पंजाब से आए कंटेस्टेंट अक्षय धवन के साथ रक्षाबंधन मनाती हुई दिखीं और उन्होंने अक्षय को अब से अपना छोटा भाई मान लिया है।

रेखा ने उन्हें राखी बांधने के बाद उन्होंने उनके लिये रैप भी बनाया। इस पंजाबी मुंडे ने पहले ही हर किसी को इस शो में अपने रैप से मुग्ध कर रखा है। वह हमेशा टॉप प्रतियोगियों में से एक रहते हैं। रेखा ने उनके गीतों की तारीफ की और उन्हें लगता है कि उनमें अपने रैप के जरिये लोगों से जुड़ने का जादू है।

सूत्रों का कहना है कि रेखा जी अक्षय की परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित थीं, इसलिये उन्होंने शायरी के रूप में उनकी तारीफ की। उन्होंने ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 के सारे एपिसोड देखे हैं और वह अक्षय की फैन हैं।

उनके अनुसार अक्षय की कहानी दिल छू लेने वाली है। उन्होंने अक्षय की तारीफ की और साथ ही मंच पर जाते हुए, उन्होंने कहा कि वह अगले गुलज़ार हैं। रक्षाबंधन के तोहफे के रूप में रेखा जी ने उनसे वादा किया है कि वह हमेशा उनका ख्याल रखेंगी।’’

स्टारप्लस के म्यूजिक रियलिटी शो, ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2’ ने सारे बंधनों को तोड़कर, सारे हिन्दुस्तानी दिलों को एक साथ लाकर भारत का मान बढ़ाया है। यह वह मंच है जो भारतीय संगीत का विश्व पर होने वाले असर का जश्न मनाता है।

इसमें सारे प्रतियोगी जाने-माने भारतीय गानों में अपना रंग मिला रहे हैं। यह शो चर्चित भारतीय गानों पर बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ कमाल का अनुभव देने का वादा करता है। हरेक प्रतियोगी गानों में बदलाव लाने के लिये उनमें अपना अंदाज मिला रहा है जिससे कि पारंपरिक और कंटेम्पररी म्यूज़िक का शानदार फ्यूज़न तैयार हो रहा है।

Next Story
Top