Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus :चीन से कोरोना वायरस लाई राखी सांवत, वीडियो हो रहा हैै वायरल

Coronavirus: देश में इस समय कोरोना वायरस से दहशत का माहौल है। ऐसेे में राखी सांवत कह रही है कि वह चीन गई थी। वहां से यह काेरोना वायरस भी साथ लाई हैं।

Coronavirus :चीन से कोरोना वायरस लाई राखी सांवत, वीडियो हो रही हैै वायरल
X
Coronavirus :चीन से कोरोना वायरस लाई राखी सांवत, वीडियो हो रही हैै वायरल

Coronavirus: कोरोना वायरस (Coronavirus) इस समय पूरी दुनिया के लिए खतरा बना हुआ है। भारत में भी इसको लेकर सर्तकता बरती जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) खुद इसकी निगरानी कर रहे है। ऐसे में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वह कोरोना वायरस का मजाक बनाती हुई दिख रही है। इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) यह दावा करते हुए कह रही है कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उन्हें स्पेशल जहाज से चीन भेजा है। राखी आगे कह रही है कि मैं वहां लोगों का इलाज करके आई हूं। राखी ने आगे कहा कि वह चीन से कोरोना वायरस (Coronavirus) साथ भी लेकर आई है।


राखी सावंत (Rakhi Sawant) यही नहीं रूकती वह आगे कहती है कि पीएम का जहाज उन्हें वहीं छोड आया। जिससे वह वहां से खुद आई हैं। राखी ने कहा कि वह साथ में कोरोना वायरस (Coronavirus) लेकर आई है। जिन्हें वह निर्भया के दोषियों में डालेगी। राखी ने आगे कहा कि उनका इसमे नासा ने भी साथ दिया।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ऐसी ही कई वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इस बार उन्होंने लोगों के मंनोरजन के लिए कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या को चुना है।


Next Story