Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राखी सावंत और रितेश की शादी है अवैध? ड्रामा क्वीन के पति ने किया खुलासा

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) दो साल बाद पहली बार 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के जरिए लोगों के सामने आए। रविवार के एपिसोड मेें उन्हें 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर से बाहर कर दिया गया है, जिसके बाद राखी और अपनी शादी को लेकर के रितेश ने बड़ा खुलासा किया है।

राखी सावंत और रितेश की शादी है अवैध? ड्रामा क्वीन के पति ने किया खुलासा
X

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी शादी को लेकर के 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के पिछले सीजन से काफी सुर्खियों में रही हैं। 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में राखी सावंत को कई बार अपने पति रितेश (Ritesh) के बारें में बात करते हुए देखा गया था। वह कभी शो पर उन्हें याद करके रोतीं थी, तो कभी उनके और अपनी शादी के बारे में कंटेस्टेंट्स के साथ बात करती थी। 'बिग बॉस 14' के बाद से ही रिएलिटी शो 'बिग बॉस' और राखी सावंत के फैन उनके पति का इंतजार करने लगे। लोगों को कई बार लगा कि राखी की शादी की बात में कोई सच्चाई नहीं है और ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट है।

'Bigg Boss 15' मे पहली बार सामने आए रितेश


लोग राखी की शादी की बात को भुला 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) देखने लगे, कि तभी अनाउंसमेंट हुई कि जल्द ही शो पर वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और इसमें ड्रामा क्वीन और उनके पति रितेश भी शामिल होंगे। फैंस का इंतजार खत्म हुआ और शो पर राखी के साथ उनके पति रितेश रिएलिटी शो पर नजर आए। इसके बाद शो से रितेश के कई वीडियो वायरल हुए जिसमें वह अपनी पत्नी राखी के साथ बेअदबी से पेश आते हुए नजर आए। रितेश की इस हरकत से नाराज होकर उन्हें घर से बाहर कर दिया गया। इसी बीच रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया (Snigdha Priya) का इंटरव्यू वायरल हो गया, जिसमें वह राखी और रितेश की शादी को अवैध बता रही हैं। तो अब इस पर रितेश ने अपनी सफाई पेश की है। एक अंग्रेजी मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि राखी और उनकी शादी अवैध है और इसके साथ ही अपनी पहली पत्नी द्वारा खुद पर लगाए अन्य आरोपों को उन्होंने सिरे से नकार दिया है।


इस कारण नहीं की फॉर्मल शादी

रितेश ने मीडिया से बातचीत करते हुए राखी संग अपनी शादी की बात छुपाने को लेकर के उन्होंने कहा, "मेरे प्रीवियस वाइफ ने जो आरोप लगाया था, मुझे पता था कि ये सब है। तो मुझे था कि ये सब साफ हो जाए तो एक फॉर्मल मैरिज हम लोग अच्छी तरह से करें। बहुत सारे विचार थे, राखी का भी करियर था, मेरे भी बहुत सारे प्रोजेक्ट्स चल रहे थे।"

राखी संग अवैध है शादी

रितेश से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके हैं, तो इस बात का जवाब देते हुए राखी के पति ने कहा कि वह तलाक के पेपर्स पर साइन नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा, "वो दो बार मेरे यहां से भाग चुकी है जिसके साथ भी, भागने के बाद मेरा उससे कोई कॉन्टैक्ट नहीं था, मैनें तलाक फाइल कर लिया है हालांकि ये तलाक के पेपर पर साइन नहीं कर रही है।" रितेश ने स्वीकार किया कि क्योंकि स्निग्धा से उनका तलाक अभी बाकी है, इसलिए राखी कानूनी रूप से उनकी पत्नी नहीं हैं। उन्होंने कहा, "हम लोगों ने ईश्वर को साक्षी मान के एक दूसरे को पति पत्नी स्वीकर किया है। कहीं हम लोगन ने कोर्ट मैरिज अभी की नहीं है।"

Next Story