Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई की सड़को पर 'मस्तानी' बन भटक रही राखी सावंत, 'बाजीराव' को ढ़ूंढ़ती ड्रामा क्वीन का वीडियो हुआ वायरल

राखी सावंत का एक वीडियो आया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों में राखी एक मस्तानी के लुक में नजर आ रही हैं। मुंबई की सड़को पर भटकती हुई राखी सावंत अपने पति रितेश को ढ़ूंढ़ रहीं हैं।

Rakhi Sawant Dresses up as Deepika Padukone Mastani in Search of Husband Ritesh on Mumbai road video viral
X

मुंबई की सड़को पर 'मस्तानी' बन भटक रही राखी सावंत, 'बाजीराव' को ढ़ूंढ़ती ड्रामा क्वीन का वीडियो हुआ वायरल 

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को पता हैं कि चर्चा में कैसे रहा जाए। हाल ही में ड्रामा क्वींन राखी सावंत का एक वीडियो आया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों में राखी एक खास लुक में नजर आ रही हैं। मुंबई की सड़को पर भटकती हुई राखी सावंत अपने पति रितेश को ढ़ूंढ़ रहीं हैं। राखी की इस वीडियो को लोगो ने ट्रोल भी करना शुरु कर दिया हैं।

हाल हीं में सोशल मीडिया पर राखी सावंत के एक वीडियो को खूब देखा जा रहा हैं। राखी ने इस वीडियो में फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) की 'मस्तानी' का गेटअप ले रखा हैं। इस वीडियो में राखी यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि उन्हें अपने 'बाजीराव' की तलाश हैं। उदास मन के साथ राखी मुंबई की सड़को पर घूम रहीं हैं। राखी सावंत कहती हैं, 'ना वैक्सीन मिल रही है, न कोई कपड़ो की दुकान खुल रही हैं। इसलिए मैं भटक रही हूं। ना मुंबई खुल रहा है, ना लॉकडाउन हट रहा है, मैं बहुत परेशान हूं। इसलिए आज मैं बहुत उदास हूं।' आगे राखी कहती हैं, "ना 'मै खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में जा पाईं। शादीशुदा होकर भी मेरा पति मुझे नहीं मिल रहा है। एक शो मिला था मुझे 'नच बलिए' (Nach Baliye) वो भी अब ख़बर आ रही है कि बंद हो रहा हैं। एक चांस था मुझे मेरें हसबैंड से मिलने का 'नच बलिए' वो भी खत्म हो गया। पता नहीं वो कनाडा में बैठकर वो कौन सा बर्फ का गोला खा रहा हैं। आप मुझे मीरा बोलो या मस्तानी म से मीरा, म से मस्तानी, मै अपने बाजीराव को ढ़ूढ़ रही हूं।" देंखे पूरा वीडियो....

राखी का कोई वीडियो हो और लोग उसे ट्रोल न करें ऐसा हो नहीं सकता हैं। यूजर्स इस पर तरह- तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। किसी ने पूछा कि कहां से पकड़ के लाए हो इसे, तो किसी ने कॉमेंट किया कि डब्बे वाला सोच रहा होगा आखिर कहां आकर फंस गया। राखी के किसी फैन ने लिखा कि भले ही नौटंकी ही सही पर इस वीडियो ने चेहरे पर स्माइल तो ला दी। किसी ने इस वीडियो में राखी को कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक बताया तो किसी ने राखी को गोल्डन फंगस तक बोल डाला।


Next Story