Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राखी सावंत ने कंगना रनौत को पढ़ाया पाठ, बोली- आपके पास तो करोड़ो रुपए हैं, देश की सेवा कीजिए

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हाल ही में देश सेवा का पाठ पढ़ाया है। राखी सावंत ने कंगना से कहा है- आप देश की सेवा कीजिए न, आपके पास करोड़ों रुपए हैं।

Rakhi Sawant gave lesson to Kangana Ranaut, asked her to help country
X

राखी सावंत ने कंगना रनौत को पढ़ाया पाठ

भारत में कोविड- 19 अपने चरम पर है। पूरे भारत में कोरोना का हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में देश में जिस से जो बन पड़ रही है वह उस प्रकार से दूसरों की मदद कर रहा है। बॉलीवुड की नामी गिरामी हस्तियों ने भी कोरोना संक्रमितो की ओर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। कोरोना वायरस की इस दूसरी लहर से लड़ाई में सोनू सूद(Sonu Sood), सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) के अलावा सलमान खान(Salman Khan), अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और अजय देवगन(Ajay Devgn) भी सामने आए हैं। ऐसे में कंट्रोवर्सीज से लाइमलाइट में रहने वाली राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को देश की सेवा करने का पाठ पढ़ा दिया है।

कंगना रनौत और राखी सावंत ऐसे सेलेब्स हैं जो किसी भी मुद्दे पर बोलने से नहीं डरते हैं। इसके साथ ही दोनों किसी के बारे में भी कमेंट करने से नहीं झिझकते हैं। हाल ही में राखी ने कंगना रनौत के लिए एक मैसेज दिया है। राखी सावंत ने कंगना रनौत के बारे में बातें करते हुए कहा है कि उन्हें जरूरतमंदों में ऑक्सिजन सिलिंडर बंटवाना चाहिए।

राखी कहती हैं, 'कंगना जी भी बोल रही हैं कि आज कल देश की हालत बहुत खराब है। ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है कई जगह पर हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर कंगना जी क्या बोलना चाहेंगी।' इसके बाद राखी कहती हैं, 'कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न प्लीज। इतने करोड़ों रुपये हैं आपके पास। ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं।' राखी इसके अलावा सभी को डबल मास्क पहनने की, हाथ धोने और सैनिटाइज करने के लिए भी कहती हैं। राखी के इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन को लेकर वकालत करती नजर आईं। कंगना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, जरूरी मैसेज। कोविड वैक्सीन रजिस्ट्रेशन। इस वीडियो मे कंगना ने लोगो से वैक्सीन लगवानी की जोरदार अपील की है। कंगना ने कहा है कि मैं 1 मई को परिवार, स्टाफ और दोस्तों के साथ वैक्सीन लगवाऊंगी और आप सभी ये भी ये अपील करती हूं कि वैक्सीन लगवाएं।

Next Story