Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'आप' विधायक राघव चड्ढा के बयान पर राखी सांवत का पलटवार, कह दी ऐसी बात...

वैसे तो बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। वह अपनी बात को बेबाकी से रख देती है, फिर उसका परिणाम जो भी हो, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अब उन्होंने आप विधायक राघव चड्ढा के बयान पर पलटवार किया है। जिसके बाद से वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है।

आप विधायक राघव चड्ढा के बयान पर राखी सांवत का पलटवार, कह दी ऐसी बात कि...
X

'आप' विधायक राघव चड्ढा के बयान पर राखी सांवत का पलटवार, कह दी ऐसी बात कि...

वैसे तो बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। वह अपनी बात को बेबाकी से रख देती है, फिर उसका परिणाम जो भी हो, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अब उन्होंने आप विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के बयान पर पलटवार किया है। जिसके बाद से वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है।

दरअसल, राखी का यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि ''राघव चढ्डा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो जो मिस्टर चढ्डा हो..ना... मेरा नाम लोगे ना.. तो तुम्हारा चढ्डा उतार दूंगी...आह.. वहीं आप खुद देखिए आपको मेरे नाम की जरूरत पड़ गई''


क्या है मामला

बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को 'पंजाबी राजनीति की राखी सावंत' कहा था। जिसके बाद से यह मामला सुर्खियों में छा गया ।


टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने किया था राखी सांवत को सपोर्ट

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने राखी सांवत को सपोर्ट करते हुए आप विधायक राघव चड्ढा के जवाब का पटवार किया था। उन्होंने लिखा- ''राखी सावंत- सबसे ज्यादा मेहनत करने वाली महिला है, उन्हें जो भी प्रोजेक्ट मिलता है, उसमें वह अपना 100 प्रतिशत देती हैं और अपने काम को पूरी ईमानदारी से करती हैं। वह एक डल और फ्लॉप शो को भी हिट कर सकती है।''



Next Story