Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनाली-इरफान के बाद अब राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, रितिक ने पापा संग फोटो शेयर कर बताया

बॉलीवुड को कृष, कोई मिल गया आदि फिल्में देने वाले डायरेक्टर राकेश रोशन को गले का कैंसर है। इस बात की जानकारी उनके बेटे रितिक रोशन ने दी।

सोनाली-इरफान के बाद अब राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, रितिक ने पापा संग फोटो शेयर कर बताया

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को गले का कैंसर (Throat Cancer) हो गया है। इस बात की जानकारी रितिक (Hrithik Roshan) ने खुद ही। रितिक ने फोटो शेयर कर पापा राकेश रोशन को कैंसर होने की बात बताई है।

रितिक ने फोटो शेयर कर लिखा कि मैरे पापा से यह सुबह फोटो क्लिक कराने को कहा। मैं जानता था कि वह सर्जरी वाले दिन भी जिम जाएंगे। वह हमेशा से ही एर मजबूत आदमी रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने गले के कैंसर के शुरुआती स्टेज में इलाज कराया है। आपको ढेर सारा प्यार।

बता दें कि इससे पहले सोनाली बेंद्रे और इरफान खान को कैंसर हुआ था। लेकिन अभी दोनों इलाज करा रहे हैं। बता दें कि सोनाली बेंद्रे अपना इलाज करवा कर अपने वतन लौट आईं हैं। लेकिन अभी भी उनको चेकअप कराना पड़ता है। साथ ही इरफान खान भी अपना कैंसर का इलाज करवा रहे हैं।

रितिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत 1970 में आई फिल्म घर घर की कहानी से की। इसके बाद राकेश रोशन ने फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया। राकेश रोशन ने फिल्मों में अभिनय करने के साथ ही फिल्में डायरेक्ट करनी शुरु कर दी। उनकी फिल्म कृष कोई मिल गया को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Next Story
Top