Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्तेदारों के चक्कर में फंसे रजनीकांत, मद्रास HC ने थमाया नोटिस

कस्तूरी राजा ने हिंदी फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ के निर्माण के लिए वर्ष 2012 में 40 लाख रुपये उधार लिये थे

रिश्तेदारों के चक्कर में फंसे रजनीकांत, मद्रास HC ने थमाया नोटिस
X
चेन्नई. बॉलीवुड के थलाइवा और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत पर एक संकट गहराया है क्योंकि उन्हे मद्रास उच्च न्यायालय ने नोटिस जारी कर दिया है । मद्रास उच्च न्यायालय ने नोटिस थमा दिया है। मद्रास हाई कोर्ट ने एक फायनेंसर की याचिका पर तमिल सुपर स्टार रजनीकांत को नोटिस जारी किया है। फायनेंसर ने रजनीकांत के समधी कस्तूरी राजा के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की है।

लद्दाख में दिखा यामी का जज्बा, खराब तबीयत में भी पूरी की फिल्म की शूटिंग

फायनेंसर मुकुंद बोत्रा ने दलील दी है कि कस्तूरी राजा ने उसे लिखित आश्वासन दिया था कि अगर वह उधार ली हुई रकम को लौटाने में असफल रहे तो तब रजनीकांत इसका भुगतान करेंगे। जस्टिस रविचंद्र बाबू ने कस्तूरी राजा के वकील को नोटिस जारी करने का आदेश भी दिया और मामले की सुनवाई दो सप्ताह बाद नियत की है।

इंडियन आइडल जूनियर के सेट पर साक्षी संग वरूण ने लगाये ठुमके

फायनेंसर बोत्रा ने बताया कि कस्तूरी राजा ने हिंदी फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ के निर्माण के लिए वर्ष 2012 में 40 लाख रुपये उधार लिये थे। उन्होंने बताया कि जब कस्तूरी राजा ने अगली बार 25 लाख रूपये लिये तो उन्होंने लिखित आश्वासन दिया कि उनके पुत्र धनुष की शादी रजनीकांत की बेटी से हुई है और अगर वह इस राशि को भुगतान करने में असफल रहे तो रजनीकांत इसका भुगतान करेंगे।

पीपली लाइव की डायरेक्टर अनुषा रिजवी के पति पर लगा रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोत्रा के अनुसार, कस्तूरी राजा ने उन्हें जो चेक दिया था वह खाते में पर्याप्त रकम न होने की वजह से बैंक द्वारा लौटा दिया गया। इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि यदि रजनीकांत ने समय अवधि के रहते सही राशि का भुगतान नहीं किया तो उनपर कार्रवाई भी हो सकती है।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, रजनीकांत की तस्वीरें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top