Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लिपस्टिक के निशान से रंग जाती थी राजेश खन्ना की कार, जानिए काका की रोमांटिक कहानियां

सदी के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना का आज 75वां जन्मदिन है। राजेश खन्ना अपने फैंस के बीच काका के नाम से मशहूर थे। राजेश खन्ना बालीवुड के रोमाटिंक हीरो के रूप में काफी फेमस थे।

लिपस्टिक के निशान से रंग जाती थी राजेश खन्ना की कार, जानिए काका की रोमांटिक कहानियां

हिंदी फिल्म जगत में सदी के पहले सुपरस्टार के नाम से मशहूर राजेश खन्ना का आज 75वां जन्मदिन हैं। हालांकि राजेश खन्ना हमारे बीच में नहीं है लेकिन फिल्मों में निभाए गए उनके किरदारों का जादू दर्शकों के दिलों में आज भी जिंदा है।

बॉलीवुड में राजेश खन्ना से पहले भी कई स्टार और उनके बाद भी लेकिन राजेश खन्ना के जैसा स्टारडम शायद ही किसी बॉलीवुड स्टार को नसीब हुआ हो।

राजेश खन्ना को रूपहले पर्दे पर रोमांटिक हीरो के तौर पर काफी पसंद किया गया। उनकी आंख झपकानें और गर्दन टेढ़ी करने की अदा के लोग दीवाने थे।

उनके द्वारा पहने गए कुर्ते भी काफी फेमस हुए और कई लोगों ने तो उनके जैसे कुर्ते सिलवाने शुरू कर दिए। राजेश खन्ना की पापुलैरिटी का यह आलम था कि वह जहां भी जाते थे उनसे पहले उनके फैंस वहां पहुच जाते थे।

राजेश खन्ना ने आराधना, सच्चा झूठा, आनंद, कटी पतंग, सफर जैसी दर्जनों हिट फिल्मे दी। आपको बता दें कि राजेश खन्ना की लगातार 17 फिल्में सुपरहिट हुई थी जो आज भी एक रिकॉर्ड है। आनंद राजेश खन्ना के करियर की बेस्ट फिल्म है।

राजेश खन्ना अपनी फ़िल्मों और निभाए गए किरदारों से हमेशा अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करते रहेंगे। क्योंकि 'आनंद' मरा नहीं करते!

आइए जानते है राजेश खन्ना की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प कहानियां-

Next Story
Top